Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़realme 12 4g coming soon tipster reveals key specifications with pricing know details

50MP के OIS कैमरे वाला Realme का नया फोन, मिलेगी 67W की फास्ट चार्जिंग

रियलमी 12 4G जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले एक टिपस्टर ने इसके कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा और 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग देने वाली है।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 07:16 AM
हमें फॉलो करें

रियलमी ने इसी साल मार्च में अपने नए फोन Realme 12 को लॉन्च किया था। यह एक 5G डिवाइस है। अब कंपनी इसी के 4G वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इसी बीच टिपस्टर पारस गुगलानी ने इस अपकमिंग फोन के रेंडर्स और खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। लीक के अनुसार अपकमिंग फोन का डिजाइन दिखने में रियलमी 12 सीरीज जैसा ही होगा। इसके अलावा फोन में 50 मेगापिक्सल का OIS कैमरा और 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। आइए डीटेल में जानते हैं कि टिपस्टर ने इस नए फोन के बारे में क्या जानकारियां दी हैं।

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन
शेयर किए गए फोटो के अनुसार कंपनी इस फोन में भी बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाली है। इसमें Sony LYT-600 सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। फोन में दिया गया मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा मिलेगा।



डिस्प्ले के बारे में टिपस्टर ने कहा कि कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन का डिस्प्ले खास रेनवॉटर स्मार्ट टच टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। रियलमी का यह फोन 8जीबी रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में अड्रीनो 610 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 685 4G ऑफर करने वाली है।

 

जियो की उड़ी नींद, ₹100 सस्ते प्लान में यह कंपनी दे रही फ्री नेटफ्लिक्स

ओएस की बात करें, तो कंपनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 देने वाली है। फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन को IP54 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है। कीमत की जहां तक बात है, तो फोन भारत में 15 से 17 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकता है। इसकी ग्लोबल सेल 7 जून से शुरू हो सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें