Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़portronics launches luxcell bind 20k fast charging 20000mah power bank

फास्ट चार्जिंग वाला तगड़ा पावर बैंक, 20000mAh बैटरी, एकसाथ चार्ज होंगे तीन डिवाइस, कीमत ₹1499

Portronics ने अपने नए फास्ट चार्जिंग पावर बैंक को लॉन्च किया है। इस पावर बैंक में 20000mAh की बैटरी लगी है। यह एकसाथ तीन डिवाइस को चार्ज कर सकता है। इसकी कीमत 1499 रुपये है। समें कंपनी बटन के साथ एलईडी इंडिकेटर भी दे रही है।

portronics
Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 02:21 PM
हमें फॉलो करें

ट्रैवेलिंग के दौरान मोबाइल चार्जिंग को लेकर आपको हमेशा टेंशन रहती है, तो पोर्ट्रॉनिक्स (Potronics) का नया पावर बैंक आपके लिए ही है। कंपनी के इस लेटेस्ट फास्ट चार्जिंग पावर बैंक का नाम- Luxcell Bind 20K है। यह पावर बैंक 20000mAh का है। कंपनी ने इसे बेहद अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया है। इसकी कीमत केवल 1499 रुपये है। 12 महीने की वॉरंटी के साथ आने वाले इस पावर बैंक को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं कि पोर्ट्रॉनिक्स के नए पावर बैंक में क्या कुछ है खास।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस नए पावर बैंक में 20000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी फुल होने पर एक साथ तीन डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है। इसके बाद भी इसमें काफी पावर बची रह जाती है। इसमें कंपनी दो बिल्ट-इन केबल- iOS डिवाइस के लिए 8-पिन केबल और ऐंड्रॉयड डिवाइस के लिए टाइप-C केबल दे रही है। इनके अलावा इसमें अडिशनल डिवाइस को चार्ज करने के लिए फुल साइज यूएसबी टाइप-A पोर्ट दिया गया है।

कंपनी के इस नए पावर बैंक से आप अपने टैबलेट, आईफोन, ऐंड्रॉयड फोन और ब्लूटूथ वाले इयरबड्स को भी चार्ज कर सकते हैं। इसकी सबसे खास बात है कि यह फ्लाइट अप्रूव्ड स्टेटस के साथ आता है। यानी इसे आप अपनी हवाई यात्रा में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह फीचर इसे आपके सफर का असली साथी बनाता है। पावर बैंक का डिजाइन भी काफी स्लीक है। इसमें कंपनी बटन के साथ एलईडी इंडिकेटर भी दे रही है।

फोटो, वीडियो के लिए वॉट्सऐप में आया सबसे कमाल का फीचर, आप भी कहेंगे- वाह

एलईडी इंडिकेटर से आपको पावर बैंक की बैटरी स्टेटस का आसानी से पता चल जाएगा और आप इसे समय पर चार्ज कर सकेंगे। इसे BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड ने भी सर्टिफाइ किया है, जो यह कन्फर्म करता है कि पोर्ट्रॉनिक्स का पावर बैंक शॉर्ट सर्किट, ओवरहीटिंग, ओवर वोल्टेज और ओवर करेंट जैसी समस्याओं को आसानी से झेल सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें