Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Oppo may offer bluetooth calling feature support in latest Reno 12 Pro smartphone

बिना इंटरनेट या नेटवर्क होगी कॉलिंग, Oppo के फोन में अब तक का सबसे धांसू फीचर

टेक ब्रैंड ओप्पो के पावरफुल स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 12 प्रो में यूजर्स को एक बेहद अनोखा फीचर मिल सकता है। लीक्स में पता चला है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स को ब्लूटूथ के जरिए कॉलिंग का विकल्प दिया जाएगा।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Thu, 9 May 2024 08:41 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर्स इनोवेशन के मामले में पीछे नहीं रहते और कई नए फीचर्स सबसे पहले चाइनीज ब्रैंड्स के डिवाइसेज में देखने को मिलते हैं। अब संकेत मिले हैं कि Oppo के नए स्मार्टफोन में एक नया ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिल सकता है। सामने आया है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स को बिना इंटरनेट या सेल्युलर कनेक्टिविटी के कॉलिंग का विकल्प मिलेगा।

टिप्सटर Digital Chat Station की ओर से Oppo Reno 12 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशंस शेयर किए गए हैं और बताया गया है कि इस फोन में इनोवेटिव फीचर्स शामिल किए जाएंगे। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9200 Star Speed Edition के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस मिल सकती है। नाम से साफ है कि यह प्रोसेसर Dimensity 9200 Plus के मुकाबले बेहतर होगा।

महंगे फोन्स वाला 'सर्कल टू सर्च' फीचर अब आपके फोन में भी, खास ट्रिक

लीक्स में सामने आए हैं कई फीचर्स

संकेत मिले हैं कि Oppo Reno 12 Pro में 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज दिया जाएगा। इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सेटअप में 50MP Sony IMX890 मेन सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 50MP Samsung GN5 टेलीफोटो लेंस 2x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया गया है।

नया ओप्पो फोन 50MP Samsung JN5 सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। इसमें 5000mAh क्षमता वाली बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है। डिजाइन की बात करें तो ओप्पो डिवाइस प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ आएगा और इसके बैक पैनल पर वर्टिकल कैमरा सेटअप के साथ कंपनी की ब्रैंडिंग देखने को मिलेगी।

बड़े खतरे में करोड़ों एंड्रॉयड यूजर्स, कोई और कंट्रोल कर सकता है आपका फोन

ऐसे काम करेगा नया कॉलिंग फीचर

सामने आया है कि यूजर्स को नेटवर्क-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर का फायदा मिलेगा और इसके लिए इंटरनेट कनेक्शन या फिर सेल्युलर कनेक्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि, ब्लूटूथ कनेक्शन की रेंज लिमिटेड होती है और ऐसे में केवल आसपास मौजूद यूजर्स की इस फीचर के जरिए बात कर सकेंगे। फिलहाल इस फीचर के काम करने का तरीका सामने नहीं आया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें