Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oppo k12 all set to launch on 24th april know details

Oppo का नया स्मार्टफोन, मिलेगा वनप्लस के नए फोन जैसा धांसू लुक, फीचर्स भी जबर्दस्त

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि ओप्पो K12 फोन 24 अप्रैल को लॉन्च होगा। फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने इसके रियर लुक और कलर ऑप्शन्स से भी पर्दा उठा दिया है। फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। यह वनप्लस नॉर्ड CE 4 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 02:32 PM
हमें फॉलो करें

ओप्पो अपनी K सीरीज के नए फोन को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस नए फोन का नाम Oppo K12 है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन 24 अप्रैल को लॉन्च होगा। फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने इसके रियर लुक और कलर ऑप्शन्स से भी पर्दा उठा दिया है। यह फोन ब्लैक और ग्रीन कलर में आएगा। कंपनी ने जो टीजर वीडियो शेयर किया है, उसके अनुसार इस फोन का डिस्प्ले फ्लैट है।

फोन के रियर में आपको वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह फोन हाल में भारत में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 4 5G का रीब्रैंडेड वर्जन होगा।

oppo

वनप्लस नॉर्ड CE 4 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 2412x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

रियलमी P1 सीरीज की पहली सेल, 15 हजार से कम में तगड़े फीचर, बंपर डिस्काउंट भी

इनमें 50 मेगापिक्सल के Sony LYT-600 सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आता है। फोन में सेल्फी के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में दी गई बैटरी 5500mAh की है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन की बैटरी को 29 मिनट में 0 से 100 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन OxygenOS 14 पर काम करता है।

(Photo: Gizmochina)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें