Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus x sharge pouch power bank now up for sale check price and features

पाउच जैसा दिखने वाला OnePlus का छोटू पावरबैंक, एक साथ चार्ज करेगा 3 डिवाइस, बिक्री शुरू

पिछले साल, वनप्लस ने Sharge के साथ मिलकर पाउच नाम का एक पोर्टेबल पावरबैंक लॉन्च किया था। उस समय यह क्राउडफंडिंग पर था लेकिन अब यह सभी के लिए बिक्री पर उपलब्ध हो गया है। देखें कीमत और खासियत

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 30 May 2024 04:00 PM
हमें फॉलो करें

पाउच जैसा दिखने वाला वनप्लस का छोटू पावरबैंक अब खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। वनप्लस ने पिछले साल Sharge (जो अपने हार्डकोर-डिजाइन वाले पावरबैंक के लिए पॉपुलर है) के साथ मिलकर "पाउच" नाम का एक पोर्टेबल पावरबैंक लॉन्च किया था। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसका डिजाइन एक पाउच की तरह है और इसमें एक वॉल चार्जर, केबल और बिल्ट-इन सुपर-फास्ट चार्जिंग है।

यह पावरबैंक पिछले साल क्राउडफंडिंग पर था, और अब यह सभी के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। चलिए डिटेल में जानते हैं क्या है इसमें खास…

OnePlus x Sharge 'Pouch' की खासियत

oneplus x sharge pouch power bank

ट्रेडिशनल पावरबैंक से अलग, पाउच एक मॉड्यूलर डिजाइन के साथ आता है। इसमें 10000mAh कैपेसिटी का बैटरी पैक लगा है, साथ ही इसमें डिटैचेबल वॉल चार्जर और एक बिल्ट-इन केबल भी मिलती है। कंपनी का कहना है कि इस पावरबैंक से एक साथ तीन डिवाइस चार्ज किए जा सकते हैं- दो पावर बैंक के USB-C पोर्ट के जरिए और एक अलग वॉल चार्जर के जरिए।

पाउच का डिजाइन काफी स्लीक है और इसे पॉकेट या फिर बैग में रखकर कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। इसमें आपको वनप्लस की सिग्नेचर रेड-एंड-व्हाइट कलर स्कीम देखने को मिलेगी।। केबल मैग्नेटिकली पावरबैंक से जुड़ी रहती है ताकि आपको जब जरूरत हो, तब आप तुरंत इसे यूज कर सकें।

पूरे ₹35000 कम में 1 लाख का Apple MacBook, यहां मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

oneplus x sharge pouch power bank

पावरबैंक QC 3.0, QC 4.0, PD 2.0 और PD 3.0 समेत कई अलग-अलग फास्ट-चार्जिंग प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है और 40W तक की स्पीड देता है। वनप्लस यूजर्स SUPERVOOC तकनीक के साथ 55W तक की फास्ट चार्जिंग स्पीड का एक्सपीरियंस कर सकते हैं।

इतनी है कीमत

पिछले साल क्राउडफंडिंग कैंपेन के बाद, पाउच पावरबैंक अब शार्ज की वेबसाइट पर सभी के लिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत 99.99 डॉलर (करीब 8,300 रुपये) है, जिससे यह कई लोगों को थोड़ा महंगा लग सकता है। हालांकि, पोर्टेबिलिटी, फास्ट चार्जिंग और यूनिक दिखने वाला पावरबैंक तलाश रहे लोगों को यह पसंद आ सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें