Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus website offering oneplus 11 5g smartphone with best offers and deal

100W चार्जिंग वाला OnePlus फोन हुआ सस्ता, कंपनी की वेबसाइट पर गजब ऑफर, तुरंत करेंगे ऑर्डर

वनप्लस की वेबसाइट पर OnePlus 11 5G जबरदस्त ऑफर में मिल रहा है। फोन की कीमत 45,999 रुपये है। कंपनी इसे 3 हजार रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। फोन खरीदने वाले यूजर्स को 3 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 04:40 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस का नया फोन लेना चाहते हैं, तो कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। कंपनी की वेबसाइट पर OnePlus 11 5G (8GB+128GB) जबरदस्त ऑफर में मिल रहा है। फोन की कीमत 45,999 रुपये है। इस फोन को कंपनी 3 हजार रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI, HDFC, IDFC First या बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से पेमेंट करना होगा। वनप्लस के इस फोन को आप 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। फोन खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी 6 महीने के लिए 100जीबी का गूगल वन क्लाउड स्टोरेज और 3 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 3216x1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस AMOLED डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस ऑफर कर रही है। वनप्लस का यह फोन 8जीबी की LPDDR5x रैम और 128जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे रही है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

एयरटेल ने दी जियो को बड़ी टेंशन, मात्र ₹3 महंगे प्लान में तीन महीने हॉटस्टार

इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। कंपनी इस फोन के मेन कैमरा में OIS और EIS सपोर्ट भी दे रही है। आपको इस फोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बाच करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

(Photo: CNET)

 

ऐप पर पढ़ें