Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus ace 3 pro key specification leaked will come with 100w charging and 50mp camera

6100mAh बैटरी और 100W चार्जिंग वाला OnePlus का नया फोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

वनप्लस का नया फोन Ace 3 Pro जल्द मार्केट में एंट्री करेगा। कंपनी इस फोन में 16जीबी रैम और 1टीबी का इंटरनल स्टोरेज देने वाली है। इसका डिस्प्ले 1.5K रेजॉलूशन वाला होगा, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन की बैटरी 100W की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 12:39 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस आजकल अपने नए फोन OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोन के डिजाइन के साथ इसके खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। लीक के अनुसार यह फोन सेरेमिक, ग्लास और लेदर फिनिश में आएगा। फोन का सेरेमिक मॉडल वाइट बैक वाला हो सकता है।

वहीं, इसके ग्लास वेरिएंट को कंपनी सिल्वर फिनिश में ऑफर कर सकती है। टिपस्टर ने लीक में इस फोन के कैमरा के लिए बैक पैनल पर दिए जाने वाले मेटल मिडिल फ्रेम और लार्ज राउंड डेको का भी जिक्र किया है। पिछली रिपोर्ट के अनुसार फोन में ऑफर किया जाने वाला कैमरा मॉड्यूल वनप्लस 12 और वनप्लस 11 से अलग हो सकता है।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 120Hz डिस्प्ले
फोन में ऑफर किए जाने वाले फीचर्स की बात करें तो डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 1.5K रेजॉलूशन ऑफर करेगा और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। कंपनी इस फोन को 16जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ ला सकती है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जा सकते हैं।

50MP का मेन कैमरा और 100W चार्जिंग
इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। बैटरी की बात करें, तो लीक में कहा गया है कि यह फोन 6100mAh की बैटरी से लैस होगा। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

मोटोरोला के नए फोन में 50MP के दो कैमरे, सेल्फी कैमरा 32MP का, प्रोसेसर भी तगड़ा

ऐप पर पढ़ें