Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nothing user reported green lines on screen after latest update should you be worried

Nothing यूजर्स की बढ़ीं मुश्किलें, स्क्रीन पर दिखने लगीं हरी लाइन्स; अगला नंबर आपका तो नहीं?

नथिंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन Nothing Phone 2a में एक यूजर को ग्रीन लाइन की दिक्कत का सामना करना पड़ा है। यूजर ने बताया है कि लेटेस्ट अपडेट के बाद उसके फोन की स्क्रीन्स पर ये हरे रंग की लाइन्स दिखने लगी हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानTue, 14 May 2024 09:48 PM
हमें फॉलो करें

अमेरिकी टेक कंपनी नथिंग के स्मार्टफोन्स ग्लोबल मार्केट और भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जा रहे हैं और कंपनी ने हाल ही में बजट प्राइस पर अपना लेटेस्ट डिवाइस Nothing Phone 2a लॉन्च किया है। हालांकि, अब एक यूजर ने रिपोर्ट किया है कि लेटेस्ट अपडेट के बाद इस फोन की स्क्रीन पर ग्रीन लाइन्स दिखने लगी हैं। इससे पहले Samsung और OnePlus के फोन्स में भी इस तरह की दिक्कत देखने को मिली थी।

यूजर ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके Nothing Phone 2a को हाल ही में लेटेस्ट NothingOS 2.5.5 अपडेट मिला है। इसक अपडेट के बाद उसके फोन की स्क्रीन पर हरे रंग की लाइन्स दिखने लगी हैं। यह दिक्कत भारतीय यूजर को आई हैं, ऐसे में बाकी यूजर्स भी यह अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल करने को लेकर आशंकित हैं। यूजर की ओर से शेयर की गई जानकारी और स्क्रीनशॉट से दिख रहा है कि स्क्रीन के दाएं हिस्से में यह ग्रीन लाइन नजर आई है।

₹8999 में बेस्ट बजट 5G फोन, 12GB रैम और ग्लास डिजाइन के साथ धांसू कैमरा

फिलहाल साफ नहीं है कि यह दिक्कत लेटेस्ट अपडेट के चलते ही आई है या फिर कोई और चीज इसके लिए जिम्मेदार है। कंपनी ने भी इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है। अगर ऐसा अपडेट की वजह से हुआ है तो इस दिक्कत को अगले अपडेट के जरिए ही फिक्स भी किया जा सकता है।

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसे दिक्कतें

आपको याद दिला दें, ऐसी दिक्कत पहले Nothing Phone 1 में भी देखने को मिली थी और ग्रीन टिंट सामने आया था। हालांकि तह पूरी स्क्रीन पर ग्रीन लाइन्स नहीं दिख रही थीं। कंपनी सॉफ्टवेयर अपडेट देकर ऐसी दिक्कतें दूर कर सकती हैं और हार्डवेयर से जुड़ी समस्या होने की स्थिति में आप वारंटी पीरियड में फोन को नजदीकी सर्विस सेंटर पर लेकर जा सकते हैं।

 

24GB रैम और 120W चार्जिंग वाले फोन पर 23,000 रुपये की छूट, खत्म हो रहा है स्टॉक

ढेरों यूजर्स ने लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड किया है लेकिन बाकियों को ऐसी दिक्कत नहीं आई है। ऐसे में जरूरी नहीं है कि बाकी यूजर्स को भी ग्रीन लाइन्स के चलते परेशान होना पड़े।

ऐप पर पढ़ें