Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nothing Ear and Nothing Ear a launched in India with transparent design know price and features

Nothing Ear और Nothing Ear (a) लॉन्च, सस्ते में आ गए पारदर्शी इयरबड्स

अमेरिकी टेक कंपनी Nothing की ओर से भारतीय मार्केट और ग्लोबल मार्केट में दो नए इयरबड्स Nothing Ear और Nothing Ear (a) लॉन्च कर दिए गए हैं। इन इयरबड्स को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Thu, 18 April 2024 04:38 PM
हमें फॉलो करें

अमेरिकी टेक कंपनी नथिंग की ओर से पारदर्शी डिजाइन वाले दो नए TWS इयरबड्स Nothing Ear और Nothing Ear (a) भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। कंपनी ने इन्हें दोपहर 3:30 बजे आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर हुए लाइव इवेंट में पेश किया। दोनों ही वियरेबल्स को कंपनी पारदर्शी डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ लेकर आई है।

वैसे तो Nothing Ear को Nothing Ear (2) के सक्सेसर के तौ पर लॉन्च किया गया है लेकिन नाम के मामले में कंपनी ने नंबर स्कीम को फॉलो नहीं किया है। इसके अलावा Nothing Ear (a) को अफॉर्डेबल वेरियंट के तौर पर मार्केट का हिस्सा बनाया गया है। इन दोनों में ही पर्सनल साउंड प्रोफाइल जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही इनमें ChatGPT इंटीग्रेशन भी किया गया है। 

 

Nothing Phone जैसा फीचर अब आपके फोन में, कॉल या मेसेज आने पर चमकेगी फ्लैश लाइट

Nothing Ear के फीचर्स और कीमत

पावरफुल Nothing Ear के फीचर्स की बात करें तो इसमें प्रीमियम 11mm सेरेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इन इयरबड्स में 24bit Hi-Res Audio का सपोर्ट LDAC और LHDC के साथ दिया गया है। इसमें 8 बैंड EQ के साथ एडवांस्ड इक्वलाइजर का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा बेहतरीन कॉलिंग अनुभव के लिए इयरबड्स में 45dB ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट मिलता है।

पर्सनल साउंड प्रोफाइल का सपोर्ट तो इनमें मिलता ही है। दावा है कि इन्हें सिंगल चार्ज पर इन इयरबड्स से 8.5 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा। वहीं, केस के साथ कुल 40.5 घंटे तक यूजर्स म्यूजिक सुन सकेंगे। ब्लैक और वाइट कलर में आए इन इयरबड्स की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है।

 

 

Nothing Ear and Nothing Ear a

सेल शुरू, ₹17999 में LED लाइट्स और 108MP कैमरा फोन; ₹2000 की छूट और स्पीकर FREE

Nothing Ear (a) के फीचर्स और कीमत

स्टैंडर्ड मॉडल के अफॉर्डेबल वेरियंट में भी पावरफुल 11mm डायनमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसमें खास एल्गोरिदम के साथ LDAC सपोर्ट और Hi-Res ऑडियो मिलता है। इन इयरबड्स में भी बेहतरीन कॉलिंग के लिए 45dB स्मार्ट ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन मिलता है। पर्सनल प्रोफाइलिंग और सिग्नेचर डिजाइन ऑफर करने वाले इन इयरबड्स के साथ फुल चार्ज पर 9.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा।

दावा है कि चार्जिंग केस के साथ इन इयरबड्स से 42.5 घंटे का बैटरी बैकअप मिल सकता है। यलो कलर में आए इयरबड्स की कीमत भारतीय मार्केट में 7,999 रुपये रखी गई है।

ऐप पर पढ़ें