Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola razr 50 ultra microsite live on amazon ahead of launch check whats new

लॉन्च से पहले अमेजन पर आया Motorola का नया फोन, मिलेंगे कमाल के AI फीचर्स; ये होगा खास

मोटोरोला फैन्स के लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला वैश्विक बाजारों में रेजर 50 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, Motorola Razr 50 Ultra की माइक्रोसाइट भारत में अमेजन पर लाइव हो गई है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 12:09 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला फैन्स के लिए अच्छी खबर है। मोटोरोला वैश्विक बाजारों में रेजर 50 सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की लॉन्च माइक्रोसाइट भारत में अमेजन पर लाइव हो गई है। इससे पता चलता है कि रेजर 50 अल्ट्रा जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। जैसा कि प्रमोशनल इमेज से पता चला है, आने वाले रेजर 50 अल्ट्रा में मोटो AI फीचर्स दिए जाएंगे। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा एआई फीचर्स से लैस होगा, जिसमें एडाप्टिव स्टेबिलाइजेशन, इंटेलिजेंट ऑटोफोकस ट्रैकिंग, फोटो एन्हांसमेंट प्रो, एआई सुपरजूम, एक्शन शॉट और एआई मैजिक कैनवस जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

motorola razr 50 ultra microsite live

एक्शन शॉट फीचर की मदद से यूजर मोशन में सब्जेक्ट की ब्लर-फ्री तस्वीरें कैप्चर कर सकते हैं। AI कैनवस फीचर की मदद से यूजर टेक्स्ट प्रॉम्प्ट के साथ AI इमेज बना सकते हैं। इसके अलावा, माइक्रोसाइट पर अपकमिंग फोन के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है।

सस्ता हुआ पॉपुलर OnePlus फोन, सीधे ₹14000 की छूट; 20 हजार से कम रह गई कीमत

Motorola Razr 50 Ultra की खासियत (संभावित)

जैसा कि गीकबेंच लिस्टिंग के पता चला है, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और 12GB रैम होगी। चीन की 3C सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि यह 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जो इसके पिछले वर्जन की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड है।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इससे पता चलता है कि फोन 3830mAh की बैटरी से लैस होगा। रेजर 50 अल्ट्रा में डुअल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें दो 50 मेगापिक्सेल सेंसर और एक 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा होगा।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 4 इंच का कवर डिस्प्ले होगा, जिसमें OLED पैनल और 1272x1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलेगा। इसमें 1080×2640 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने वाला 6.9 इंच का OLED पैनल भी मिलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement