Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola razr 50 ultra certified by 3c launch expected soon know details

Motorola के नए फोन में 50MP के दो कैमरे, सेल्फी कैमरा 32MP का, प्रोसेसर भी तगड़ा

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा बहुत जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। इस फोन को 3C ने सर्टिफाइ कर दिया है। कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे ऑफर कर सकती है। वहीं, इसका सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का हो सकता है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 10:04 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला अपने फ्लिप फोन्स की नई सीरीज को लाने वाला है। इस सीरीज में दो नए डिवाइस- Motorola Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra आएंगे। हाल में मोटोरोला रेजर 50 को TENAA और 3C पर देखा गया था। अब 3C सर्टिफिकेशन पर XT2451-4 मॉडल नंबर वाले एक डिवाइस को देखा गया है। बताया जा रहा है कि यह फोन मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा हो सकता है। 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार यह फोन 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। 

लिस्टिंग में इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है। बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दे सकती है। कंपनी इस फोन को मोटोरोला एज 40 अल्ट्रा के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च कर सकती है। यह पीच फज, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है। इसे BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स ने भी सर्टिफाइ कर दिया है। इससे यह तय हो गया है कि फोन की एंट्री भारत में भी होगी। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता है फोन
कुछ दिन पहले आई स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट में मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के फीचर के बारे में जानकारी दी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 2640x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.9 इंच का OLED मेन डिस्प्ले देने वाली है। वहीं, इसका कवर डिस्प्ले 3.6 इंच का हो सकता है। फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 ऑफर कर सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के वाइड ऐंगल लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का 2x टेलिफोटो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। फोन की बैटरी 4000mAh की हो सकती है।

6 महीने 15 OTT फ्री और 150Mbps की स्पीड, 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी

यह बैटरी यूएसबी टाइप-C वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में कंपनी eSIM सपोर्ट भी देने वाली है। यह फोन IPX8 वॉटर रसिस्टेंट होगा। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Hello UI पर काम करेगा। यूएस में इस फोन की शुरुआती कीमत 999 डॉलर (करीब 83430 रुपये) हो सकती है। लीक के अनुसार यह फोन मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन और हॉट पिंक में आ सकता है।

(Photo: The verge)

ऐप पर पढ़ें