Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola razr 50 and razr 50 ultra key specs revealed along with pricing in a new leak

25 जून को आ रहे Motorola के दो सबसे स्टाइलिश फोन, मिलेगा 32MP तक का सेल्फी कैमरा

मोटोरोला मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन्स- Motorola Razr 50 और Razr 50 Ultra को लॉन्च करने वाला है। ये डिवाइस 25 जून को मार्केट में एंट्री करने वाले हैं। लॉन्च से पहले इन फोन की कीमत लीक हो गई है। मोटोरोला के इन फोन में आपको 32 मेगापिक्सल तक का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 01:07 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन्स- Motorola Razr 50 और Razr 50 Ultra को लॉन्च करने वाला है। ये डिवाइस 25 जून को मार्केट में एंट्री करेंगे। फोन्स को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच आई कुछ लीक्स ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच टिपस्टर @SujanTharu66 ने कंपनी की नई फ्लिप फोन सीरीज के अल्ट्रा वेरिएंट के खास फीचर्स को लीक कर दिया है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 2640x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.9 इंच का OLED डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको 3.6 इंच का कवर डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा।

12जीबी तक की रैम और 32MP का फ्रंट कैमरा
टिपस्टर ने यह भी कहा कि फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें कंपनी 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। फोन की बैटरी 4000mAh की हो सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड HelloUI दे सकती है।

बेस वेरिएंट में भी OLED डिस्प्ले
फोन के बेस वेरिएंट की बात करें, तो टिपस्टर रोहन केशरी के अनुसार यह 6.9 इंच के OLED और 3.6 इंच के कवर डिस्प्ले से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300X दिया जा सकता है। टिपस्टर ने बताया कि फोन में कंपनी 3950mAh की बैटरी दे सकती है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इन कंपनियों ने कराई मौज, एकसाथ सस्ते हुए कई सारे स्मार्टफोन, ₹6499 हुई कीमत

इतनी हो सकती है कीमत
फोन की कीमत के बात करें, तो कंपनी ने रेजर 40 अल्ट्रा को 89,999 रुपये की ओरिजिनल प्राइस के साथ लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फोन का नया अल्ट्रा वेरिएंट भी इसी प्राइस सेगमेंट में आ सकता है। वहीं, मोटोरोला रेजर 50 के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 699 डॉलर यानी करीब 58 हजार रुपये हो सकती है। बताते चलें कि कंपनी इन नए फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement