Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola g85 full specifications revealed india launch expected soon

18GB तक की रैम वाला Motorola का नया फोन मचाएगा बवाल, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा और कर्व डिस्प्ले

मोटोरोला G85 की एंट्री होने वाली है। यह फोन 18जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। फोन में आपको सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। हाल में इस फोन को BIS ने भी सर्टिफाइ किया है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 10:31 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला अपनी पॉप्यूलर G सीरीज का नया फोन लाने वाला है। इस अपकमिंग फोन का नाम Moto G85 है। हाल में Hi-Res Audio सर्टिफिकेशन पर फोन के चार मॉडल- XT2427-1, XT2427-2, XT2427-3 और XT2427-4 लिस्ट हुए थे। अब इनमें से XT2427-3 और XT2427-4 वेरिएंट को BIS (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स) और चीन के TENAA पर देखा गया है। इसमें XT2427-3 मॉडल नंबर डिवाइस का इंडियन वेरिएंट बताया जा रहा है।

BIS लिस्टिंग में फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन TENAA पर इसके सारे स्पेसफिकेशन लिस्ट हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि फोन चीन और भारत में एक जैसे फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा। तो आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

moto

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन
TENAA लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले देने वाली है। लीक रेंडर्स की मानें तो यह डिस्प्ले कर्व्ड एज वाला होगा। शेयर किए गए रेंडर्स के अनुसार फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन और ब्लू में आएगा। TENAA पर फोन 2.3GHz के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट है। कुछ दिन पहले इस फोन को गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 दे सकती है। चीन में यह फोन 18जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईड फ्लैश के साथ दो कैमरे देखने को मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन की फास्ट चार्जिंग के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है।

 

7999 में मिल रहा 50MP कैमरे वाला सैमसंग फोन, गैलेक्सी A14 5G भी हुआ सस्ता

(Main Image: RootNation)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें