Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola edge 50 ultra featuring 50mp selfie camera ai magic canvas and underwater protection launching today

Motorola का कमाल, नए फोन से कंट्रोल होंगे कई डिवाइस, अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ मिलेगा तगड़ा AI, 50MP सेल्फी कैमरा भी

50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा और अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाला मोटोरोला का नया फोन आज लॉन्च होने वाला है। कंपनी का यह फोन मोटो एआई मैजिक कैनवस फीचर के साथ आएगा। इसमें आपको 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा। फोन का प्रोसेसर भी पावरफुल है।

motorola
Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 07:29 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Ultra को लॉन्च करने वाली है। Moto AI Magic Canvas से लैस यह फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन में दिए गए एआई फीचर से यूजर्स को फोटोग्राफी का जबरदस्त एक्सपीरियंस होगा। इसमें कंपनी 100x एआई सुपरजूम जूम के साथ एआई पावर्ड टेलिफोटो OIS कैमरा देने वाली है। यह दुनिया का पहला ऐसा ऐंड्रॉयड फोन है, जो स्मार्ट कनेक्ट फीचर ऑफर करता है। इससे यूजर अपने फोन के साथ कई डिवाइस को सिंक और कंट्रोल कर सकेंगे। इसके अलावा यह फोन 125W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फोन में आपको IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन और 50MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह 3D कर्व्ड डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 2500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी मिलेगा। भारत में कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के OIS मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है। IP68 अंडकवॉटर प्रोटेक्शन वाले इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। खास बात है कि फोन में 50 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

फोन में दिए गए स्मार्ट कनेक्ट फीचर से यूजर पीसी पर ऐप्स को स्ट्रीम कर सकते हैं। साथ ही यह फीचर फोन को वेबकैम की तरह यूज करने का भी ऑप्शन देता है। ओएस की बात करें, तो फोन लेटेस्ट ओएस के साथ आएगा। इसे कंपनी 3 साल कर ओएस अपग्रेड और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी। फोन वीगन लेदर और वुड फिनिश बैक ऑप्शन में आएगा। फोन की कीमत 40 से 50 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें