Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Motorola Edge 50 Pro launch in India 3 april check Expected price camera specs all details

सब की छुट्टी करने आ रहा Motorola का दमदार 5G फोन, मिलेगी 125W चार्जिंग और 12GB RAM, कीमत होगी बस इतनी

दुनिया भर में Motorola के फैन्स कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन, Motorola Edge 50 Pro का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब लॉन्च से कुछ दिन पहले फोन की कीमत और फीचर्स सामने आ गए हैं:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानMon, 1 April 2024 06:45 PM
हमें फॉलो करें

दुनिया भर में Motorola के फैन्स कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन, Motorola Edge 50 Pro का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज़ किया जा जा चूका है। इसके साथ ही कंपनी ने फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की भी पुष्टि कर दी है। फोन है कि इस फोन ने एक घुमावदार डिस्प्ले है जिसके पंच-होल नॉच में एक सेल्फी कैमररा है। इसके अलावा, स्मार्टफोन को पानी और धूल से बचाने के इसे IP68 रेटिंग मिली हुई है। इस फोन में आपको 50W वायरलेस चार्जिंग और 125W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाएगा। बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 50 Pro में एआई द्वारा संचालित है।

 

Motorola Edge 50 Pro की कीमत (संभावित)

फोन के 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹44,999 हो सकती है जो इसे मिड रेंज सेगमेंट में दूसरे स्मार्टफोन को टक्कर देने में मदद करेगा। टिपस्टर का कहना है कि ऑफर के साथ, मोटोरोला एज 50 प्रो 39,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। यह फोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा: लैवेंडर पर्पल, पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्लिप्स। मोटोरोला पहले ही इन रंगों में फोन के डिजाइन का खुलासा कर चुका है। एक अन्य टिपस्टर ने सुझाव दिया था कि मोटोरोला एज 50 प्रो की कीमत 50,000 रुपये से कम होगी।

 

Motorola Edge 50 Pro में मिलेंगे ये फीचर्स

मोटोरोला ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के बारे में पहले ही काफी फीचर्स की पुष्टि कर दी है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह 125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। मोटोरोला एज 50 प्रो में 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की गई है।

स्मार्टफोन में 50MP AI-पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा, 13MP मैक्रो + अल्ट्रा-वाइड कैमरा और OIS और 30x हाइब्रिड ज़ूम वाला टेलीफोटो लेंस होगा। इसमें 50MP का सेल्फी कैमरा भी होगा। स्मार्टफोन को तीन साल का ओएस अपग्रेड भी मिलेगा।

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें