Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola edge 50 pro featuring 50mp selfie camera and 125w charging all set to launch today in india

50MP सेल्फी कैमरा और 125W चार्जिंग वाला Motorola का नया फोन, मिलेगा धांसू 3D कर्व्ड डिस्प्ले

मोटोरोला एज 50 प्रो आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन में शानदारा एआई पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसका सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। फोन पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें आपको 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। फोन का डिस्प्ले भी धांसू है।

50MP सेल्फी कैमरा और 125W चार्जिंग वाला Motorola का नया फोन, मिलेगा धांसू 3D कर्व्ड डिस्प्ले
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानWed, 3 April 2024 08:17 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला (Motorola) फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी आज अपने नए स्मार्टफोन- Motorola Edge 50 Pro को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह फोन दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन में AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा सेटअप देने वाली है। इसका फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। यह दुनिया का पहला ऐसा फोन है, जो स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर के साथ 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करेगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन 12जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के इस 3D कर्व्ड डिस्प्ले को पैंटोन ने वैलिडेट किया है। SGS आई प्रोटेक्शन से लैस इस डिस्प्ले के पीक ब्राइटनेस लेवल 2000 निट्स का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर कंपनी मेटल फ्रेम के साथ सिलिकॉन वीगन लेदर देने वाली है। यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512 तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी मिलेगा, जो मैक्रो फोटोग्राफी भी ऑफर करेगा। इनके अलावा रियर में कंपनी OIS और 30x जूम वाला एक टेलिफोटो कैमरा भी देने वाली है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

बैंक अकाउंट खाली होने का डर, ICICI बैंक ने किया अलर्ट, न करें ये गलती

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन 125 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें कंपनी 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी देने वाली है। ओएस की बात करें तो फोन मोटो के लेटेस्ट Hello UI पर काम करेगा। फोन में आपको IP68 वॉटर और डस्ट रजिस्टेंस भी मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें