Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola e14 featuring dolby atmos sound and ram boost launched in entry level segment

बेहद कम कीमत वाला Motorola का नया स्मार्टफोन, रैम बूस्ट के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर, डॉल्बी साउंड भी

मोटोरोला E14 की मार्केट में एंट्री हो गई है। कंपनी का यह फोन एंट्री लेवल सेगमेंट में आया है। फोन में कंपनी डॉल्बी साउंड और पावरफुल बैटरी ऑफर कर रही है। इसके अलावा फोन में आपको रैम बूस्ट फीचर और तगड़ा प्रोसेसर भी मिलेगा।

Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 07:30 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला ने मार्केट में अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का नाम Motorola E14 है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन 2जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन में दी गई रैम बूस्ट टेक्नोलॉजी से इसकी टोटल रैम 4जीबी तक की हो जाती है। कंपनी अपनी E सीरीज के इस किफायती फोन में डॉल्बी ऐटमॉस साउंड भी दे रही है। फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट ग्रे, पेस्टल ग्रीन और पेस्टल पर्पल में आता है। चलिए डीटेल में जानते हैं मोटोरोला के इस नए फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

मोटोरोला E14 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1612x720 पिक्सल रेजॉलूश के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह IPS LCD पैनल 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी दे रही है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। मोटोरोला का यह फोन 2जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। रैम बूस्ट से इसकी रैम 4जीबी तक हो जाती है। वहीं, माइक्रो एसडी कार्ड से आप इस फोन की मेमरी को 1टीबी तक का कर सकते हैं।

motorola

प्रोसेसर के तौर पर फोन में Mali G57 MP1 GPU के साथ UNISOC T606 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 गो एडिशन पर काम करता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में डॉल्बी ऐटमॉस भी दिया गया है।

₹13,500 से कम में खरीदें LED TV, मिलेगा डॉल्बी साउंड का मजा, लिस्ट में सैमसंग भी

IP52 वॉटर रेपेलेंट डिजाइन वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac | 2.4 GHz + 5 GHz | Wi-Fi hotspot के साथ 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। बताते चलें कि कंपनी ने अभी इस फोन को यूके में लॉन्च किया है। इसकी कीमत £70 (करीब 7400 रुपये) है। उम्मीद है कि यह डिवाइस भारत में भी जल्द एंट्री करेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें