Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़moto s50 neo world first smartphone to come with 4 year warranty

आते ही छा जाएगा यह Moto फोन, दुनिया का पहला जिसपर 4 साल वारंटी; फीचर्स भी जबर्दस्त

Moto S50 Neo दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 4 साल की वारंटी देगा। प्रमोशनल पोस्टर पर दिए गए फाइन प्रिंट के अनुसार, इस वारंटी में स्टैंडर्ड 1 साल की वारंटी और कॉम्प्लीमेंट्री 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 10:52 AM
हमें फॉलो करें

लेनोवो 25 जून को चीन में एक न्यू प्रोडक्ट लॉन्च कॉन्फ्रेंस में मोटोरोला के कुछ नए फोन पेश करेगा। ब्रांड ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि वह इवेंट में Razr 50, Razr 50 Ultra और Moto S50 Neo का अनावरण करेगा। अब मोटोरोला ने एक पोस्ट में यह भी बता दिया है कि अपकमिंग Moto S50 Neo पूरे 4 साल की वारंटी के साथ आएगा। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जिस पर इतनी लंबी वारंटी मिलेगी। आमतौर पर फोन 1 या फिर 2 साल की वारंटी के साथ आते हैं। चलिए नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

4 साल की वारंटी के साथ आएगा Moto S50 Neo

खास बात यह है कि Moto S50 Neo दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 4 साल की वारंटी देगा। प्रमोशनल पोस्टर पर दिए गए फाइन प्रिंट के अनुसार, इस वारंटी में स्टैंडर्ड 1 साल की वारंटी और कॉम्प्लीमेंट्री 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

इससे पहले, Xiaomi, OnePlus, Lenovo और अन्य कंपनियों के कुछ मॉडल 2 साल की वारंटी के साथ आ रहे थे, जबकि Meizu की 20 और 21 सीरीज पर स्पेशल प्रमोशन के दौरान 3 साल की वारंटी दी जा रही थी। हालांकि, Motorola S50 Neo ने 4 साल की वारंटी के साथ इंडस्ट्री में एक नया स्टैंडर्ड स्थापित किया है।

अब मात्र 9 रुपये में मिलेगा Unlimited डेटा, गजब का है यह छोटा रिचार्ज

Moto S50 Neo के लिए एक्सटेंडेड वारंटी का लाभ कैसे उठाया जाए, इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस वारंटी का उद्देश्य 4 साल की अवधि के भीतर किसी भी समस्या का समाधान करके उपभोक्ता की चिंताओं को कम करना है, जिससे ग्राहकों को एक टेंशन-फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैश्विक बाजारों में S50 Neo को Moto G85 5G के रूप में रीब्रांड किया जाएगा। लेकिन यह संभावना नहीं है कि Moto G85 5G फोन भी 4 साल की वारंटी के साथ आएगा।

Moto S50 Neo के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रिपोर्ट के अनुसार, Moto S50 Neo में 6.6 इंच की OLED कर्व्ड-एज स्क्रीन है जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ-साथ अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आती है। इसमें एक नया मिड-रेंज स्नैपड्रैगन चिपसेट और एक स्लिम 7.59 एमएम बॉडी है, जिसमें 5000mAh की बैटरी लगी होने की संभावना है। फोन के अन्य खास फीचर्स में 33W रैपिड चार्जिंग, 50-मेगापिक्सेल डुअल रियर कैमरा, 32-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और एंड्रॉयड 14 ओएस मिलनी की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि फोन ब्लैक, ग्रीन और ब्लू शेड्स में आएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें