Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़moto g04s price in india and sale timeline details revealed ahead of 30 may launch date

₹6999 होगी Moto G04s की कीमत, जून में शुरू होगी SALE; लॉन्च से पहले खुलासा

Moto G04s भारत में 30 मई को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले, टिप्स्टर ने यह हिंट दे दिया है कि भारत में फोन की कीमत कितनी होगी और इसकी पहली सेल कब से शुरू होगी। आप भी देखें डिटेल

Moto G04s
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 10:04 AM
हमें फॉलो करें

Moto फैन्स के लिए अच्छी खबर है। लॉन्च से पहले ही मोटो के लो बजट स्मार्टफोन Moto G04s की कीमत और पहली सेल की डिटेल सामने आ गई है। कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि Moto G04s भारत में 30 मई को लॉन्च होगा। अपकमिंग फोन की डिजाइन, कलर ऑप्शन और खास फीचर्स का खुलासा भी पहले ही हो चुका है। ग्लोबल मार्केट में इसे लॉन्च किया जा चुका है और कहा जा रहा है कि भारतीय वेरिएंट के कई फीचर्स, ग्लोबल वर्जन से मिलते जुलते होंगे। हालांकि, यह कल यानी 30 मई को लॉन्च होने वाला है लेकिन लॉन्च से पहले ही एक पॉपुलर टिप्स्टर ने यह हिंट दे दिया है कि भारत में फोन की कीमत कितनी होगी और इसकी पहली सेल कब से शुरू होगी। उन्होंने यह भी बताया कि अपकमिंग Moto G04s, Moto G04 का अपग्रेडेड वर्जन है, जिसे फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था।

इतनी होगी Moto G04s की कीमत (संभावित)

Moto G04s

चूंकि Flipkart पर फोन की माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है, इससे यह भी कंफर्म हो गया है कि भारत में इसे फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। जैसा कि हम बता चुके हैं फोन को भारत में कल यानी 30 मई को लॉन्च किया जाना है। लेकिन लॉन्च से पहले ही टिप्सटर मुकुल शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में हिंट दिया है कि Moto G04s लॉन्च होने के बाद, जून के पहले सप्ताह में देश में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

टिप्स्टर के अनुसार, Moto G04s, Moto G04 का अपग्रेडेड वर्जन है, जिसे 16-मेगापिक्सेल के मेन रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया था। जबकि अपकमिंग G04s में सेगमेंट लीडिंग 50-मेगापिक्सेल रियर कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, यह अपने प्राइस पॉइंट का पहला स्मार्टफोन होगा, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कैमरा अपग्रेड होने के बावजूद, Moto G04s के भारत में Moto G04 के समान कीमत पर लॉन्च होने की संभावना है।

बता दें कि, भारत में Moto G04 के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये और 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। संभावना है कि अपकमिंग Moto G04s भी समान कॉन्फिगरेशन के लिए इसी कीमत पर लॉन्च होगा।

बधाई हो: आ गए Jio AirFiber के सस्ते प्लान, इंस्टॉलेशन चार्ज हुआ आधा; डिटेल

Moto G04s के बेसिक स्पेसिफिकेशन

Moto G04s

ग्लोबल वर्जन के समान, भारत में Moto G04s के Unisoc T606 चिपसेट के साथ 4GB रैम, 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज, Android 14 और Dolby Atmos साउंड सपोर्ट के साथ लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.6 इंच का 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और पंच होल कटआउट वाला डिस्प्ले भी होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। फोन का वजन 178.8 ग्राम होगा और इसकी मोटाई 7.99 एमएम होगी। इसमें पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट विजन सपोर्ट के साथ LED फ्लैश के साथ सिंगल AI-सपोर्टेड 50-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा यूनिट भी होगा।

फ्लिपकार्ट पर लाइव माइक्रोसाइट के अनुसार, फोन में सेगमेंट लीडिंग 50 मेगापिक्सेल एआई कैमरा होगा। फोन एंड्रॉयड 14 के साथ आएगा। माइक्रोसाइट पर यह भी खुलासा किया गया है कि फोन में 102 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 22 घंटे टॉकटाइम, 20 घंटे वीडियो प्लेबैक टाइम और 17 घंटे सोशल मीडिया टाइम मिलेगा। फोन में 8GB तक रैम बूस्ट की सुविधा मिलेगी। फोन में मोटो जेश्चर भी मिलेंगे जैसे कि ट्विस्ट टू ओपन कैमरा और चॉप चॉप फॉर फ्लैशलाइट।

गजब का प्लान: 2 साल Amazon Prime फ्री, साथ में Netflix और अनलिमिटेड 5G डेटा भी

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने एक्स पर किया खुलासा

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें