Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़marshall minor IV true wireless earbuds launched in india check price and all details

दमदार साउंड वाले किफायती ईयरबड्स लाया प्रीमियम ब्रांड, मिलेगी 30 घंटे की बैटरी लाइफ; वॉटर रेजिस्टेंट भी

प्रीमियम ऑडियो ब्रांड मार्शल ने अपना नए ईयरबड्स के तौर परनवीनतम इनोवेशन, Minor IV ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे अपने एंट्री-लेवल ट्रू वायरलेस ईयरबड के तौर पर लॉन्च किया है।

marshall minor IV true wireless earbuds launched
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 03:58 PM
हमें फॉलो करें

प्रीमियम ऑडियो ब्रांड मार्शल ने अपना नए ईयरबड्स के तौर परनवीनतम इनोवेशन, Minor IV ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे अपने एंट्री-लेवल ट्रू वायरलेस ईयरबड के तौर पर लॉन्च किया है। इसकी कीमत 11,999 रुपये है और यह 15 जून से Marshall.com पर वैश्विक स्तर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

माइनर IV ईयरबड्स को कॉम्पैक्ट साइज और दमदार साउंड के साथ डिजाइन किया गया है, जो मार्शल की सिग्नेचर ऑडियो क्वालिटी चाहने वाले संगीत प्रेमियों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। कंफर्ट और मजबूती पर ध्यान देने के साथ, ये एक अच्छी फिटिंग प्रदान करते हैं, जो न केवल इसके साउंड परफॉर्मेंस को बढ़ाता है बल्कि इसे पूरे दिन आसानी से पहना जा सकता है। ईयरबड्स मार्शल ऐप के माध्यम से कस्टमाइजेबल कंट्रोल भी प्रदान करते हैं, जिससे एक बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस मिलता है।

मिलेगी कुल 30 घंटे की बैटरी लाइफ

बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का कहना है कि चार्जिंग केस के साथ इसमें कुल 30 घंटे से ज्यादा का प्लेटाइम मिलता है और अकेले ईयरबड्स फुल चार्ज में 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

ईयरबड्स को बेहतर फिट के लिए एर्गोनॉमिकली डिजाइन किया गया है, जिससे इसे लंबे समय तक यूज करना आसान हो जाता है। यह वॉटर रेजिस्टेंट भी है, जिससे इसे किसी भी मौसम में यूज करना आसान हो जाता है।

सपना सच: पूरे ₹57,795 सस्ता मिलेगा iPhone 15 Pro Max, बदले में देना होगा यह फोन

marshall minor IV true wireless earbuds

ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी भी

इसमें ब्लूटूथ मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। इसे एकसाथ अलग-अलग डिवाइस में पेयर किया जा सकता है। ईयरबड्स में मार्शल ऐप के माध्यम से कस्टमाइजेबल कंट्रोल मिलते हैं, जिससे म्यूजिक और कॉल्स को मैनेज करना आसान हो जाता है।

यूजर इन-ऐप बैटरी प्रिजर्वेशन फीचर और ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के साथ ईयरबड्स की लाइफ को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, माइनर IV फ्यूचर-प्रूफ ब्लूटूथ एलई ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतर वीडियो सिंक्रनाइजेशन के लिए हाई ऑडियो क्वालिटी और बेहतर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है।

मजबूत और लाइटवेट भी

दमदार साउंड के लिए, मार्शल माइनर IV में 12 एमएम डायनेमिक ड्राइवर्स लगे हैं। ईयरबड्स का वजन 7.39 ग्राम है, जबकि चार्जिंग केस का वजन 39.41 ग्राम है। ये यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आते हैं। कंपनी का कहना है कि अकेले ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में लगभग 1.1 घंटे और केस को फुल चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें