Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़lenovo tab plus tablet launched with eight jbl speakers and dolby atmos support

इस टैबलेट में DJ जैसा साउंड, Dolby Atmos के साथ आठ JBL स्पीकर; इतनी है कीमत

लेनोवो ने Lenovo Tab Plus को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया है। दमदार साउंड के लिए इस टैब में Dolby Atmos सपोर्ट वाले आठ JBL स्पीकर लगे हैं। इसमें 11.5 इंच की 2K LCD स्क्रीन है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 02:14 PM
हमें फॉलो करें

कैसा हो अगर टैबलेट में ही आपको पोर्टेबल स्पीकर जैसा पावरफुल साउंड मिल जाए? लेनोवो ने एक ऐसा ही टैब लॉन्च किया है। दरअसल, ब्रांड ने Lenovo Tab Plus को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया है। दमदार साउंड के लिए इस टैब में Dolby Atmos सपोर्ट वाले आठ JBL स्पीकर लगे हैं। इसमें 11.5 इंच की 2K LCD स्क्रीन है। इस टैब को पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में यूज किया जा सकता है, जहां यूजर टैबलेट के माध्यम से संगीत या पॉडकास्ट स्ट्रीम कर सकते हैं।

यह टैबलेट मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस है और एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। इसमें 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8600mAh की बैटरी भी है। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ...

इतनी है Lenovo Tab Plus की कीमत

लेनोवो टैब प्लस फिलहाल चुनिंदा वैश्विक बाजारों में EUR 279 (लगभग 25,000 रुपये) या $289.99 (लगभग 24,200 रुपये) की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। टैबलेट को सिंगल लूना ग्रे शेड और दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन - 8GB+128GB और 8GB+256GB में पेश किया गया है। यह टैब भारत में लॉन्च होगा या नहीं, फिलहाल लेनोवो ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

lenovo tab plus

अब मात्र 9 रुपये में मिलेगा Unlimited डेटा, गजब का है यह छोटा रिचार्ज

Lenovo Tab Plus के बेसिक स्पेसिफिकेशन

लेनोवो टैब प्लस में 11.5 इंच की 2K (2,000 x 1,200 पिक्सल) एलसीडी स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज और ब्राइटनेस 400 निट्स है। यह मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर चलता है।

डॉल्बी एटमॉस के साथ आठ JBL स्पीकर

कैमरे की बात करें तो लेनोवो टैब प्लस में पीछे की तरफ ऑटोफोकस वाला 8 मेगापिक्सेल सेंसर और आगे की तरफ फिक्स्ड फोकस वाला 8 मेगापिक्सेल सेंसर है। टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आठ JBL स्पीकर लगे हैं, जिससे आप इसे ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में भी यूज कर सकते हैं। यूजर टैबलेट को स्मार्टफोन जैसे अन्य ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कनेक्ट कर म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं। यह एक ऐप को भी सपोर्ट करता है जो बेहतर ऑडियो सेटिंग्स के साथ वॉल्यूम कंट्रोल की अनुमति देता है।

₹15999 में मिलेगा Infinix Note 40 5G, पहला जिसमें एमोलेड के साथ वायरलेस चार्जिंग

lenovo tab plus

फास्ट चार्जिंग के साथ बड़ी बैटरी भी

लेनोवो टैब प्लस में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8600mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement