Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़lenovo legion tablet soon launched in india as indias first gaming tablet

अब भारत में धूम मचाएगा यह पावरफुल Tablet, 12GB रैम के साथ मिलेगा तेजतर्रार प्रोसेसर

लेनोवो भारतीय बाजार में अपने नए टैब के तौर पर Lenovo Legion Tablet लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेनोवो लीजन टैबलेट को भारत का पहला गेमिंग टैबलेट कहा जा रहा है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 03:23 PM
हमें फॉलो करें

पावरफुल टैबलेट खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन इंतजार कर लीजिए। लेनोवो अपने धांसू टैब भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। दरअसल, ब्रांड भारतीय बाजार में अपने नए टैब के तौर पर Lenovo Legion Tablet लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेनोवो लीजन टैबलेट को भारत का पहला गेमिंग टैबलेट कहा जा रहा है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन ब्रांड ने इसे फ्लिपकार्ट पर टीज करना शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर एक प्रमोशनल बैनर से पता चलता है कि टैबलेट 20 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। चलिए एक नडर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

चलिए एक नडर डालते हैं Lenovo Legion Tablet की खासियत पर:

lenovo legion tablet

बड़ा डिस्प्ले और तगड़ा प्रोसेसर

फ्लिपकार्ट पर प्रमोशनल इमेज से पता चलता है कि लेनोवो लीजन टैबलेट में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और क्वाड एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 8.8 इंच का डिस्प्ले होगा। अपकमिंग टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर और एड्रेनो 730 जीपीयू से लैस होगा।

बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

लेनोवो लीजन टैबलेट में 6550mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। इसमें लीजन कोल्डफ्रंट भी है, जो टैबलेट के लिए कंपनी का वेपर थर्मल सॉल्यूशन है। टैबलेट ईजी कनेक्टिविटी प्रदान करता है और डिवाइस के बीच आसानी से कंटेंट शेयर करने की सुविधा देता है।

इस टैबलेट में DJ जैसा साउंड, Dolby Atmos के साथ आठ JBL स्पीकर; इतनी है कीमत

फोटोग्राफी के लिए कुल तीन कैमरे

लेनोवो लीजन टैबलेट के ग्लोबल वेरिएंट का वजन 350 ग्राम है और इसका डाइमेंशन 208.54×129.46×7.6 एमएम है। इसमें 12GB LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज है। टैबलेट में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें डुअल-रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा शामिल है। इसमें वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है।

lenovo legion tablet

टैब में मिलेगा Dolby Atmos ऑडियो

लेनोवो लीजन टैबलेट में USB-C 3.1 Gen 2 और USB 2.0 पोर्ट दिया गया है। इन दोनों पोर्ट का इस्तेमाल चार्जिंग और इयरफोन के जरिए ऑडियो आउटपुट के लिए किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें वाईफाई 6E, ब्लूटूथ 5.3 और डिस्प्लेपोर्ट 1.4 दिया गया है। इसमें Dolby Atmos ऑडियो के साथ स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें