Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Lava Yuva 5G ready to launch in India with 50MP camera and MediaTek chipset

देसी कंपनी का जलवा, आज आ रहा है 50MP कैमरा वाला 5G फोन; गजब हैं फीचर्स

देसी टेक ब्रैंड लावा भारतीय मार्केट में अपना नया पावरफुल फोन Lava Yuva 5G पेश करने को तैयार है। यह फोन 30 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने जा रहा है और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon से ऑर्डर किया जा सकेगा।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानWed, 29 May 2024 10:40 PM
हमें फॉलो करें

बेशक भारत में बड़े स्मार्टफोन मार्केट शेयर पर चाइनीज और अन्य विदेशी कंपनियों का कब्जा हो लेकिन चुनिंदा ब्रैंड्स अब भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। देसी टेक ब्रैंड Lava ने एक के बाद एक कई 5G डिवाइसेज पेश किए हैं और अब कंपनी Lava Yuva 5G लॉन्च करने जा रही है। इस डिवाइस को भारतीय मार्केट में आज 30 मई को लॉन्च किया जाएगा और यह Amazon पर उपलब्ध होगा।

बीते दिनों ब्रैंड ने Lava Yuva 5G का एक टीजर वीडियो शेयर किया था, जिसमें नए फोन के डिजाइन की झलक दिखी थी और कुछ की-फीचर्स भी हाल ही में सामने आए हैं। डिवाइस प्रीमियम फिनिश के साथ आ सकता है और कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स मिलने की उम्मीद की जा रही है। कंपनी की वेबसाइट पर इसका डेडिकेटेड पेज लाइव हो चुका है और यह फोन MediaTek प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

बिना फोन को हाथ लगाए डिलीट कर पाएंगे ऐप्स, Play Store में आया कमाल फीचर

दोपहर 12 बजे होगा Lava Yuva 5G का लॉन्च

Lava Yuva 5G को भारतीय मार्केट में 30 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और इस डिवाइस को कंपनी वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकेगा। पहली सेल में खास डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा भी लावा की ओर से दिया जा सकता है।

ऐसे हैं Lava Yuva 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

हाल ही में लावा का नया फोन गीकबेंच वेबसाइट पर दिखा था, जहां से इसके कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। मॉडल नंबर LXX513 के साथ दिखे फोन में Android 14 पर आधारित OS के साथ 6GB और 8GB रैम ऑप्शंस मिल सकते हैं। यह ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity प्रोसेसर के साथ आएगा, जो Dimensity 6300 या फिर Dimensity 6080 हो सकता है।

32MP सेल्फी कैमरा वाला Samsung फोन सस्ते में, यहां मिल रही 3000 रुपये की छूट

नए डिवाइस की कीमत कंपनी 10,000 रुपये के करीब या फिर इससे भी कम रख सकती है। इसमें 50MP प्राइमरी AI कैमरा और 16MP सेल्फी कैमरा के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है।

ऐप पर पढ़ें