Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़lava prowatch microsite live on amazon design and availability confirmed

लॉन्च से पहले अमेजन पर आई Lava Prowatch, डिस्प्ले सबसे दमदार; ये होगा खास

लावा ने कंफर्म कर दिया है कि उसकी Lava Prowatch स्मार्टवॉच 23 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले, कंपनी ने वॉच के डिजाइन का खुलासा कर दिया है, साथ ही इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को भी टीज किया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 03:10 PM
हमें फॉलो करें

लावा ने कंफर्म कर दिया है कि उसकी Lava Prowatch स्मार्टवॉच 23 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी। लॉन्च से पहले, कंपनी ने वॉच के डिजाइन का खुलासा कर दिया है, साथ ही इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को भी टीज किया है। इतना ही नहीं, यह भी खुलासा कर दिया है कि लॉन्च के बाद इसे किस प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। अपकमिंग प्रोवॉच को देश में लॉन्च किए जाने वाला लावा का दूसरा फिटनेस ट्रैकर भी कहा जा रहा है। इसका पहला फिटनेस प्रोडक्ट, लावा BeFIT फिटनेस बैंड था, जिसे जनवरी 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था।

इस खूबी से लैस सेगमेंट फर्स्ट

ऑफिशियल टीजर के अनुसार, लावा प्रोवॉच अपने गोल डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आएगी। दावा किया जा रहा है कि इस फीचर के साथ आने वाली यह सेगमेंट की पहली वॉच होगी। कंपनी ने अभी तक स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

lava prowatch microsite live on amazon

अमेजन पर माइक्रोसाइट लाइव

अमेजन पर लावा प्रोवॉच की माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है, जिससे पता चलता है कि वॉच को अमेजन पर बेचा जाएगा। स्मार्टवॉच 23 अप्रैल को दोपहर 12 बजे देश में लॉन्च होने वाली है। इसके लिए एक लैंडिंग पेज लावा मोबाइल्स इंडिया वेबसाइट पर भी लाइव है।

Lava Prowatch

सेल शुरू: सस्ते मिल रहे iPad और OnePlus समेत ढेर सारे टैबलेट, 25 अप्रैल तक मौका

दो स्ट्रैप ऑप्शन में आएगी वॉच

कई पोस्टर और टीजर में, लावा प्रोवॉच को मेटल चेसिस, एक क्राउन, एक बटन और गोल डिस्प्ले के साथ देखा गया है। टीजर में इसे दो स्ट्रैप ऑप्शन में देखा गया है। इस स्मार्टवॉच को हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फिटनेस-ट्रैकिंग फीचर्स के साथ भी टीज किया गया है। कहा जा रहा है कि यह वॉटर रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन के साथ भी आ सकती है।

मिलेंगे इतने सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर

लावा प्रोवॉच को इंटरचेंजेबल स्ट्रैप के साथ आने के लिए भी टीज किया गया है। इसके Google Wear OS पर चलने की उम्मीद है। कंपनी के लावा BeFIT ट्रैकर की तरह, अपकमिंग ProWatch में भी SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, नोटिफिकेशन मिररिंग समेत कई फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

पुराने मॉडल की इतनी है कीमत

बता दें कि मौजूदा लावा BeFIT फिटनेस बैंड में नीचे की तरफ टच-सेंसिटिव बटन के साथ कलर डिस्प्ले है। यह जीपीएस कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और भारत में इसे 2,699 रुपये में लॉन्च किया गया था।

ऐप पर पढ़ें