Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़last chance to grab iphone 14 plus on 20000 rupees discount during flipkart sale

आज खत्म हो जाएगा ऑफर, ₹20 हजार की सीधी छूट पर ये iPhone; आखिरी मौका

ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर iPhone 14 Plus बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस डिवाइस को सेल में प्लेटफॉर्म ने 20,000 रुपये की सीधी छूट के बाद 59,999 रुपये में लिस्ट किया है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानThu, 9 May 2024 03:05 PM
हमें फॉलो करें

लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर बीते दिनों Big Saving Days Sale शुरू हुई थी और यह सेल आज खत्म होने जा रही है। साफ है कि सेल के दौरान मिल रहे डिस्काउंट्स और ऑफर्स का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको फटाफट ऑर्डर प्लेस करना होगा। ऐसा ही मौका iPhone 14 Plus पर मिल रहा है, जिसपर 20 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट सेल में मिल रहा है।

iPhone 14 Plus को भारतीय मार्केट में 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था और यह कीमत डिवाइस के 128GB स्टोरेज वेरियंट की है। यह डिवाइस Plus मॉडल होने के चलते बड़ी स्क्रीन के अलावा बेहतर बैटरी लाइफ भी ऑफर करता है। इस फोन पर कई खास ऑफर्स और डिस्काउंट्स का फायदा मिल रहा है और एक्सचेंज ऑफर के साथ सबसे बड़ी छूट मिल सकती है।

लेटेस्ट iPhone 15 पर ₹19 हजार की छूट, अब चूके तो हाथ मलते रह जाएंगे आप

खास डिस्काउंट पर खरीदें iPhone 14 Plus

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान ग्राहकों को iPhone 14 Plus का बेस वेरियंट केवल 59,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया गया है। इस तरह डिवाइस पर 20,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है। अन्य ऑफर्स का फायदा भी ग्राहकों को प्लेटफॉर्म पर दिया जा रहा है।

अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए iPhone 14 Plus खरीदें तो उन्हें 50,000 रुपये तक का अधिकतम डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी। फोन प्रोडक्ट (रेड), ब्लू, मिडनाइट, पर्पल, स्टारलाइट और यलो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Apple iPad Air और iPad Pro एकसाथ लॉन्च, पतला डिजाइन और 13 इंच बड़ी स्क्रीन

ऐसे हैं iPhone 14 Plus के स्पेसिफिकेशंस

ऐपल आईफोन में 6.7 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए A15 Bionic प्रोसेसर मिलता है। इस 6-core प्रोसेसर के साथ मल्टीटास्किंग आसान हो जाती है। इस फोन के बैक पैनल पर 12MP+12MP डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और इसमें 12MP सेल्फी कैमरा मिल जाता है। ऐपल का यह 5G डिवाइस दमदार बैटरी ऑफर करता है और इसमें बिल्ट-इन स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें