Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़infinix note 40 series racing edition tipped to launch soon official video teased

तेजतर्रार रेसिंग एडिशन फोन ला रहा पॉपुलर ब्रांड, कंपनी ने वीडियो में दिखाई झलक

Infinix Note 40 सीरीज में एक और धांसू स्मार्टफोन जुड़ने वाला है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी ने एक नए स्पेशल एडिशन मॉडल को टीज करना शुरू कर दिया है। नया फोन Infinix Note 40 series Racing Edition है।

infinix note 40 series racing edition
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 6 June 2024 07:50 AM
हमें फॉलो करें

Infinix Note 40 सीरीज में एक और धांसू स्मार्टफोन जुड़ने वाला है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी ने एक नए स्पेशल एडिशन मॉडल को टीज करना शुरू कर दिया है। नया फोन Infinix Note 40 series Racing Edition है। बता दें कि इंफिनिक्स पहले ही Note 40 सीरीज में लगभग 5 मॉडल (Infinix Note 40, Note 40 5G, Note 40 Pro, Note 40 Pro 5G और Note 40 Pro+) लॉन्च कर चुकी है और अब इस लाइनअप में नया फोन जुड़ने वाला है। खुद कंपनी ने इसका वीडियो टीज किया है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर…

infinix note 40 series racing edition

सामने आया Infinix Note 40 Racing Edition का वीडियो

इंफिनिक्स ने अपने एक्स हैंड्ल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अपकमिंग इनफिनिक्स नोट 40 सीरीज रेसिंग एडिशन में बैक पैनल पर कस्टम डिजाइन होगा, जिसमें तीन कलर की स्ट्रिप्स होंगी।

टीजर में आइकॉनिक BMW लोगो दिखाया गया है, जिसमें रियर पैनल पर कैमरा मॉड्यूल के ठीक बगल में तीन कलर की स्ट्रिप है। इसका मतलब है कि इंफिनिक्स प्रीमियम ऑटोमोबाइल कंपनी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेगी।

बता दें कि इनफिनिक्स ने पिछले साल BMW ग्रुप के साथ मिलकर नोट 30 वीआईपी रेसिंग एडिशन लॉन्च किया था।

फोन के रियर पैनल में ब्लैक लेदर फिनिश पर बीएमडब्ल्यू की ट्राई-कलर लाइट स्ट्रिप के साथ 3D लाइटिंग लेदर तकनीक है। उम्मीद है कि जैसे जैसे इसका लॉन्च नजदीक आएगा, इसके और भी वीडियो सामने आएंगे।

₹18,000 तक सस्ते मिल रहे iPhone 14 और 15, प्लस मॉडल पर सबसे बड़ा डिस्काउंट

आप भी देखें अपकमिंग रेसिंग एडिशन फोन का VIDEO

हाल ही में स्पॉट हुआ Infinix Note 40s

यह डेवलपमेंट Infinix Note 40s को हाल ही में इंडोनेशिया टेलीकॉम और NBTC सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर X6850B के साथ ऑनलाइन देखे जाने के बाद हुआ है। क्या इसी फोन को Infinix Note 40 सीरीज रेसिंग एडिशन के रूप में लॉन्च किया जाएगा, यह देखने के लिए हमें इंतजार करना होगा। हालांकि, लिस्टिंग से पता चला है कि Infinix Note 40s एक 4G LTE फोन है, इसलिए फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Infinix Note 40S को FCC (फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन) और ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (SIG) सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। इनसे पता चला कि इसमें 12GB रैम, 256GB स्टोरेज, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और ग्लोनास होगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें