Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़infinix gt book laptop india price and specification reveal ahead of 21 may launch date

इतनी होगी Infinix GT Book लैपटॉप की कीमत, मिलेगी 32GB तक रैम और फास्ट चार्जिंग

लैपटॉप खरीदने का प्लान है तो इंफिनिक्स का नया लैपटॉप आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। हम बात कर रहे हैं Infinix GT Book लैपटॉप की। इसे Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन के साथ 21 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 09:47 AM
हमें फॉलो करें

लैपटॉप खरीदने का प्लान है तो इंफिनिक्स का नया लैपटॉप आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। हम बात कर रहे हैं Infinix GT Book लैपटॉप की। इसे Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन के साथ 21 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह एक गेमिंग लैपटॉप है और इसके लुक को खास बनाने के लिए इसमें ढेर सारे LED लाइट्स लगाई गई हैं। कंपनी ने अपकमिंग लैपटॉप की प्राइस रेंज का खुलासा कर दिया है। कीमत के साथ अपकमिंग लैपटॉप के खास फीचर्स भी सामने आ गए हैं। इंफिनिक्स जीटी बुक में एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4060 जीपीयू के साथ 13th जेन इंटेल कोर i9-13900H प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें इंफिनिक्स जीटी सीरीज के स्मार्टफोन की तरह साइबर मेचा डिजाइन है।

infinix gt book laptop

भारत में Infinix GT Book की कीमत

इंफिनिक्स ने एक प्रेस रिलीज के जरिए घोषणा की कि Infinix GT Book की कीमत देश में 65,000 रुपये से कम होगी। इसमें मेटल बॉडी होने की बात कही गई है और यह GT सीरीज के स्मार्टफोन की तरह साइबर मेचा डिजाइन लैंग्वेज के साथ आएगा। गेमिंग लैपटॉप के पिछले हिस्से पर कस्टमाइजेबल RGB LED ऐरे दिया गया है। इसके कीबोर्ड में भी RGB लाइट्स लगी होंगी।

Sony लाया वॉटरप्रूफ और Dolby Atmos साउंड वाला 5G फोन, इसमें 12GB रैम; कीमत इतनी

Infinix GT Book के बेसिक स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स जीटी बुक लैपटॉप में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला 16-इंच डिस्प्ले है। यह तीन अलग-अलग कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा। इसे एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4060 जीपीयू के साथ 13th जेन इंटेल कोर i9-13900H प्रोसेसर के साथ कॉन्फिगर किया जा सकता है।

कहा जा रहा है कि इसे एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 4050 जीपीयू के साथ इंटेल कोर i5 13th जेन के सीपीयू और एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3050 जीपीयू के साथ इंटेल कोर i5 12th जेन के सीपीयू के साथ भी कॉन्फिगर किया जा सकता है।

infinix gt book laptop

OnePlus ग्राहक FREE में खरीद पाएंगे ईयरबड्स और एक्सेसरीज; सेल शुरू

लैपटॉप में हैवी रैम और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

इनफिनिक्स वेबसाइट ने फिलहाल जीटी बुक को मेचा सिल्वर और मेचा ग्रे शेड्स में लिस्ट किया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि लैपटॉप में वाई-फाई 6/ वाई-फाई 6E कनेक्टिविटी, डीटीएस ऑडियो के साथ डुअल स्पीकर और ग्लास टचपैड मिलेगा। इसे विंडोज 11 होम के साथ 16GB LPDDR5X और 32GB LPDDR5X रैम ऑप्शन में लिस्ट किया गया है।

लैपटॉप में हीट मैनेजमेंट के लिए आईसीई स्टॉर्म 3.0 डुअल-फैन कूलिंग सिस्टम है। इसमें 190W पावर एडॉप्टर के साथ 70Wh की बैटरी है और इसका वजन 1.99 किलोग्राम है।

इंफिनिक्स जीटी बुक को Infinix GT 20 Pro के साथ 21 मई को लॉन्च किया जाएगा। नए प्रोडक्ट इंफिनिक्स जीटी वर्स गेमिंग इकोसिस्टम का हिस्सा हैं। आने वाले समय में, ब्रांड जीटी वर्स सीरीज के तहत नए ईयरबड्स, गेमिंग माउस और कूलिंग फैन भी लॉन्च करेगा।

ऐप पर पढ़ें