Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़infinix gt 20 pro will be the most powerful gaming smartphone under rs 25000

खुल गया राज, इतना सस्ता होगा Infinix GT 20 Pro, 24GB रैम और प्रोसेसर भी धांसू

21 मई को Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही कंपनी ने प्राइस रेंज का खुलासा करके ग्राहकों को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 07:48 AM
हमें फॉलो करें

इंफिनिक्स भारतीय बाजार में 21 मई को Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। फोन के लॉन्च होने में बस कुछ ही दिन बाकी है लेकिन उससे पहले ही कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। दरअसल, कंपनी ने लॉन्च से पहले फोन की प्राइस रेंज का खुलासा कर दिया है। भारत में इसकी कीमत 25 हजार रुपये से कम होगी। अपकमिंग फोन एक गेमिंग फोकस्ड डिवाइस है और साइबर मैक डिजाइन के साथ आता है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर...

इतनी होगी Infinix GT 20 Pro की कीमत

इंफिनिक्स का दावा है कि 'GT 20 Pro' स्मार्टफोन 25,000 रुपये से कम कीमत में सबसे शक्तिशाली गेमिंग स्मार्टफोन होगा। यह स्मार्टफोन देश में विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो की लॉन्च माइक्रोसाइट पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट से इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं।

infinix gt 20 pro

25K से कम में सबसे दमदार गेमिंग फोन

कंपनी का दावा है कि यह पहला फोन होगा, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर से लैस होगा। इसकी ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसका Antutu स्कोर 950K+ है। यह सेगमेंट का पहला फोन होगा, जिसमें एक डेडिकेटेड गेमिंग डिस्प्ले चिपसेट भी होगा। फोन में 24GB तक (संभवतः वर्चुअल रैम सहित) LPDDR5X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज की सुविधा होगी। गेमिंग के दौरान फोन गर्म न हो इसके लिए वीसी लिक्विड कूलिंग चैंबर भी होगा।

नंबर सेव किए बिना WhatsApp पर भेजें मैसेज, सबसे बड़ा टेंशन खत्म; देखें स्टेप्स

एमोलेड डिस्प्ले, LED लाइट्स और हैवी रैम

इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो में 6.78-इंच का एमोलेड बेजललेस डिस्प्ले मिलेगा, जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन - मेचा ऑरेंज, मेचा सिल्वर और मेचा ब्लू में आएगा। इसमें मेचा लोप लाइटिंग के साथ साइबर मेचा डिजाइन की सुविधा है। फोन के बैक पैनल पर चमकने वाली LED लाइट्स होंगी, जिन्हें आप इनकमिंग कॉल्स, मैसेज, नोटिफिकेशन, चार्जिंग और म्यूजिक के लिए कस्टमाइज कर सकेंगे।

infinix gt 20 pro

तगड़ा कैमरा और तेज तर्रार चार्जिंग स्पीड

इतना ही नहीं, अपकमिंग इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 108 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है। दमदार साउंड के लिए फोन में एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी है। फोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग के साथ आता है। फोन के साथ इनफिनिक्स, जीटी लाइनअप में एक गेमिंग लैपटॉप 'GT Book' और कुछ गेमिंग एक्सेसरीज भी लॉन्च कर सकती है।

ऐप पर पढ़ें