Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़honor magicbook pro 16 launched globally with 6 speakers and spatial audio

6 स्पीकर और 16 इंच डिस्प्ले वाला दमदार लैपटॉप लाया पॉपुलर ब्रांड, फुल चार्ज में 12 घंटे चलेगा

Honor 200 Series स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च करने के साथ ही ऑनर ने एक नया लैपटॉप भी पेश किया है। यह Honor MagicBook Pro 16 है, जिसे सबसे पहले इस साल फरवरी में MWC में पेश किया गया था।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 09:28 PM
हमें फॉलो करें

Honor 200 Series स्मार्टफोन को ग्लोबल लॉन्च करने के साथ ही ऑनर ने एक नया लैपटॉप भी पेश किया है। यह Honor MagicBook Pro 16 है, जिसे सबसे पहले इस साल फरवरी में MWC में पेश किया गया था और फिर अगले महीने चीन में रिलीज किया गया था। यह लैपटॉप बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस है। कंपनी का कहना है कि इसमें 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

चलिए एक नजर डालते हैं Honor MagicBook Pro 16 की खासियत पर:

honor magicbook pro 16 laptop

दमदार डिस्प्ले के साथ 6 स्पीकर

डिस्प्ले की बात करें तो, मैजिकबुक प्रो 16 में 16 इंच की स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 3072x1920 पिक्सेल और 165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले में पतले बेजल्स हैं, जो सिर्फ 2.36 एमएम के हैं, जिससे लैपटॉप में 93 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है। इसमें 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट, HDR 400, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और डायनेमिक डिमिंग तकनीक भी है। दमदार साउंड के लिए, लैपटॉप में चार सबवूफर्स और दो ट्वीटर समेत कुल छह स्पीकर्स हैं। इसे स्पैटियल ऑडियो वाला पहला विंडोज बेस्ड लैपटॉप भी कहा जा रहा है।

लैपटॉप में दो तरह के मोड

ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 लैपटॉप में इंटेल कोर अल्ट्रा 5 प्रोसेसर और इंटेल आर्क जीपीयू है। लैपटॉप में हीट डिसिपेशन सिस्टम है। लैपटॉप में दो तरह के मोड मिलते हैं, पहला प्रोसेसर की पावर को मैक्सिमाइज करने के लिए 65W हाई-पावर्ड मोड और दूसरा बैलेंस्ड परफॉर्मेंस के लिए 50W स्मार्ट मोड। मशीन में 75Whr की बैटरी यूनिट है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 12 घंटे तक चलती है।

सस्ता हुआ OnePlus 12R, चार महीने में ही गिरे दाम, यहां मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

honor magicbook pro 16 laptop

लैपटॉप में AI-पावर्ड फीचर्स भी

ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 मैजिकरिंग के साथ विंडोज ओएस पर चलता है, जो लैपटॉप में टास्क और नोटिफिकेशन के ईजी ट्रांसफर और सिंक्रोनाइजेशन को सक्षम बनाता है। इसमें कुछ AI-पावर्ड फीचर्स भी हैं। ऑनर मैजिकबुक प्रो 16 में इनोवेटिव 3D कलरिंग स्प्रे तकनीक के साथ फुल-मेटल डिजeइन दिया गया है। इसका वजन सिर्फ 1.79 किलोग्राम है और इसकी मोटाई 19.9 एमएम है।

₹20,000 कम में मिल रहा गूगल का महंगा Pixel फोन, AI फीचर्स के साथ मिलेगी 8GB रैम

कीमत और उपब्धता

फ्रांस में Honor MagicBook Pro 16 की शुरुआती कीमत EUR 1,299.99 (करीब 1.18 लाख रुपये) है। इसे व्हाइट और पर्पल कलर में पेश किया गया है। लैपटॉप चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध होगा और इसकी कीमतें अलग-अलग क्षेत्र के हिसाब से अलग होंगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement