Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Good news now Nothing Phone 2 users Gets ChatGPT Support and many More features With NothingOS Update

Nothing यूजर्स के लिए आया बड़ा अपडेट: कंपनी ने दिया ChatGPT फीचर, आपके इशारों पर चलेगा फोन

अगर आपके पास Nothing Phone 2 है तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। क्योंकि अब आपको इस फोन में ChatGPT का सपोर्ट मिलेगा। इसके लिए Phone 2 यूजर्स को प्ले स्टोर से चैटजीपीटी ऐप इंस्टॉल करना होगा।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 08:36 PM
हमें फॉलो करें

अगर आपके पास Nothing Phone 2 है तो आपके लिए ये अच्छी खबर है। क्योंकि अब आपको Phone 2 में ChatGPT का सपोर्ट मिलेगा। नथिंग फोन (2) यूजर्स के लिए कंपनी ने नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट रोलआउट शुरू कर दिया है। चैटजीपीटी इंटीग्रेशन का फायदा उठाने के लिए, Phone 2 यूजर्स प्ले स्टोर से चैटजीपीटी ऐप इंस्टॉल करना होगा।

 

Nothing Phone (2) में अपडेट के बाद मिलेंगे ये बदलाव

नथिंग फोन (2) यूजर्स नए अपडेट के बाद चैटजीपीटी को सीधे होम स्क्रीन के लिए एक चैटजीपीटी विजेट जोड़ा है। स्क्रीनशॉट और क्लिपबोर्ड पॉप-अप में कंटेंट को ChatGPT में पेस्ट करने के लिए एक ChatGPT बटन भी शामिल होगा।

 

नथिंग फोन (2) में अपडेट के बाद अल्ट्रा एक्सडीआर सुविधा को सपोर्ट करता है। साथ ही, अपडेट में फोटो और पोर्ट्रेट कैमरा मोड में एक एचडीआर स्विच जोड़ा गया है। अपडेट के बाद फोन में रैम बूस्टर फीचर भी मिलता है।

 

इसके अलावा, नथिंग एक नया बैटरी विजेट पेश कर रहा है। आसान ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए एक नया रिकॉर्डर विजेट भी है। अपडेट एक बाद फोन में नया क्विक सेटिंग टाइल भी लाता है जिससे यूजर्स रिंग, वाइब्रेट और म्यूट मोड के बीच स्विच कर सकते हैं।

 

इसके अलावा नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट में अप्रैल 2024 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और कई बग फिक्स शामिल हैं। आप अपने नथिंग फोन (2) पर अपडेट चेक करने के लिए सेटिंग्स -> सिस्टम -> सिस्टम अपडेट पर जा सकते हैं।

 

ऐप पर पढ़ें