Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़four year old Mi 10 series smartphone get HyperOS update check new features

खुशखबरी: Xiaomi के 4 साल पुराने इस फोन को मिला अपडेट, अब चीते की रफ़्तार से चलेगा स्मार्टफोन

Xiaomi ने अब Mi 10, Mi 10 Pro और Mi 10 Ultra सहित सीरीज के सभी डिवाइसों के लिए अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 03:39 PM
हमें फॉलो करें

अगर आपके पास Xiaomi का Mi 10 सीरीज का कोई फोन है तो खबर पढ़कर आप खुश हो जाएंगे। क्योंकि शाओमी ने अपनी चार साल पुरानी Mi सीरीज के सभी फोन्स को हाइपरओएस अपडेट किया है। Xiaomi ने अब Mi 10, Mi 10 Pro और Mi 10 Ultra सहित सीरीज के सभी डिवाइसों के लिए अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है।

 

हालांकि, अपडेट में लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 वाले फीचर्स नहीं मिलेंगे, यह फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है। कंपनी ने Mi 10 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए, अपडेट फर्मवेयर संस्करण 1.0.3.0.TJACNXM है और इसका इंस्टॉलेशन पैकेज आकार 4.1GB है।वहीं Mi 11 Pro और Mi 11 Ultra के लिए अपडेट फर्मवेयर संस्करण 1.0.3.0.TJACNXM/1.0.2.0.TJJCNXM के साथ आते हैं और इनका वजन 4.2GB है। इसके अतिरिक्त, अपडेट में पिछले महीने का सिक्योरिटी पैच भी शामिल है।

 

अपडेट के बाद मिलेंगे ये फीचर्स

स्मार्टफोन अल्ट्रा-लो-पावर रेंडरिंग फ्रेमवर्क बैटरी लाइफ को बेहतर बनाता है और स्मूथ एनीमेशन प्रभाव प्रदान करता है। फोन में क्रॉस-डिवाइस एक्सपीरियंस को पूरी तरह से अपग्रेडेड किया गया है, जो कैमरा और स्क्रीन जैसी कई हार्डवेयर कैपबिलिटी के लिए क्रॉस-डिवाइस कॉल का सपोर्ट करता है।

लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए, यूजर्स डिवाइस सेटिंग्स > अबाउट > सॉफ़्टवेयर अपडेट > चेक अपडेट कर क्लिक कर सकते हैं। अपडेट के लिए स्मार्टफोन में पर्याप्त स्टोरेज स्पेस और बैटरी लाइफ है।

 

ऐप पर पढ़ें