Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़boat launches first ever LED Projector Speaker Stone Lumos here is the price

गजब! LED प्रोजेक्टर वाला पहला स्पीकर लाया boAt, कीमत इतनी कि हर कोई खरीद लेगा

लोकप्रिय ऑडियो वियरेबल ब्रैंड boAt की ओर से भारतीय मार्केट में पहला LED प्रोजेक्टर वाला स्पीकर पेश किया गया है। इस स्पीकर को कंपनी Stone Lumos नाम से लेकर आई है और इसमें 7 प्रोजेक्शन मोड्स मिलते हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 01:26 PM
हमें फॉलो करें

भारत के नंबर-1 ऑडियो ब्रैंड boAt की ओर से लगातार ऑडियो इनोवेशंस देखने को मिलते हैं और अब कंपनी ने इसका पहला LED प्रोजेक्टर स्पीकर Stone Lumos नाम से पेश कर दिया है। नाम से ही साफ है कि यह बेहतरीन म्यूजिक सुनाने के साथ-साथ LED प्रोजेक्शंस भी करेगा। पावरफुल 60W ऑडियो आउटपुट के अलावा boAt ने इसमें 7-मोड LED प्रोजेक्शंस का विकल्प दिया है।

boAt Stone Lumos का प्रोजेक्शन सिस्टम बेहद खास तरीके से आपके पूरे कमरे या हॉल को खूबसूरत कलरफुल सॉफ्ट लाइट्स से भर देगा और इमर्सिव एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस तरह किसी भी स्पेस को कोजी-इनडोर वाइब के लिए तैयार किया जा सकता है। वहीं, 60W स्पीकर्स के साथ आउटडोर पार्टी के वक्त भी इस स्पीकर के साथ मजा आएगा और इसकी ऑडियो क्वॉलिटी जबरदस्त है।

सस्ते में ANC वाले इयरबड्स लाया boAt, पूरे 60 घंटे तक सुनाएंगे म्यूजिक

मिले ढेर सारे कस्टमाइजेशन ऑप्शंस

कंपनी ने Stone Lumos को बैलेंस्ड म्यूजिक आउटपुट के लिए ट्यून किया है और क्लियर हाई नोट्स से लेकर रिच मिड्स और डीप बास का मजा हर तरह का म्यूजिक प्ले करने पर यूजर्स को मिलेगा। इस स्पीकर को boAt Hearables ऐप से कनेक्ट किया जा सकेगा, जहां से इसे कंट्रोल करने से लेकर कस्टमाइज करने जैसे काम बो पाएंगे। यूजर्स सेटिंग्स एडजस्ट करने के अलावा साउंड प्रोफाइल्स में बदलाव कर सकेंगे।

खास डुअल EQ मोड्स के चलते ऐक्टिविटी, मूड या फिर माहौल के हिसाब से म्यूजिक सुना जा सकेगा। दावा है कि फुल चार्ज करने पर इससे 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा, यानी कि पूरे दिन इसे दोबारा चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी। यूजर्स को दो स्पीकर्स पेयर करने का विकल्प स्टीरियो एक्सपीरियंस के लिए दिया गया है, साथ ही यह IPX4 स्प्लैश और वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करता है। Bluetooth Version 5.3 के अलावा इसमें AUX और USB कनेक्टिविटी भी दी गई है।

देसी कंपनी का जलवा, एकसाथ लाई तीन नए ऑडियो प्रोडक्ट्स; कीमत ₹1499 से शुरू

इतनी है Stone Lumos की कीमत

नए स्पीकर की कीमत बोट ने 6,999 रुपये रखी है और इसे मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। यह स्पीकर कंपनी वेबसाइट के अलावा Flipkart और Amazon जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स या फिर नजदीकी रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें