Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

पूरे 150 घंटे चलेंगे ये सस्ते ईयरबड्स, 15min की चार्जिंग में 5 घंटे का बैकअप; कीमत बेहद कम

लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स चाहिए, तो Blaupunkt Xtreme earbuds आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें पूरे 150 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान
Thu, 25 Apr 2024, 07:55:PM
अगला लेख

लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स चाहिए, तो Blaupunkt के नए ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। कंपनी ने अपने नए ईयरबडस् के तौर पर Blaupunkt Xtreme earbuds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इसमें पूरे 150 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। यानी सफर के दौरान आप बैटरी खत्म होने की चिंता किए बगैर इसे लंबे समय तक यूज कर पाएंगे और बिना रुके म्यूजिक और कॉलिंग कर पाएंगे। इसकी कीमत 1700 रुपये से भी कम है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ...

ईयरबड्स में 800mAh की बड़ी बैटरी

नए एक्सट्रीम ईयरबड्स 800mAh की बड़ी बैटरी से लैस हैं। कंपनी का कहना है कि इंडस्ट्री में ईयरबड्स के लिए सबसे बड़ी बैटरी से एक है। ईयरबड और चार्जिंग केस दोनों को लंबे समय तक लगातार पावर देने के लिए डिजाइन किया गया है। 

एफिशियंसी को और बढ़ाने के लिए, एक एडवांस्ड चिप को ईयरबड्स में जोड़ा गया है, जिससे बिजली की खपत 20 प्रतिशत तक कम हो जाती है। इसका मतलब है कि यूजर अपने ईयरबड्स को बार-बार रिचार्ज किए बिना ही कई दिनों तक म्यूजिक सुनने का आनंद ले सकते हैं।

आईटेल लाया 42 घंटे चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, साउंड जबर्दस्त; नॉइज कैंसिलेशन भी

15min की चार्जिंग में 5 घंटे चलेगा

दमदार बैटरी लाइफ के अलावा, एक्सट्रीम ईयरबड्स में ऐसे कई फीचर्स भी मिलते हैं, जो यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। इसमें क्लियर एआई माइक और एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) का सपोर्ट भी है, जो शोर वाले माहौल में भी क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। 

चार्जिंग केस का उपयोग करके ईयरबड्स को 8 बार तक रिचार्ज किया जा सकता है, और इसकी टर्बोवोल्ट फास्ट चार्जिंग तकनीक केवल 15 मिनट की चार्जिंग के साथ 5 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है।

क्लियर साउंड के लिए चार माइक लगे हैं

ईयरबड्स कॉलिंग के दौरान भी बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें चार एआई माइक (हर ईयरबड में दो) लगे हैं और साथ मिलने वाले ईएनसी सपोर्ट के साथ, यूजर्स कॉलिंग के दौरान बेहद कम डिस्टर्बेंस की उम्मीद कर सकते हैं, जिससे तेज शोर वाला माहौल में भी आसानी से बातचीत की जा सकती है। 

गेमर्स के लिए, इसमें गेमिंग मोड भी है, जो स्मूज गेमिंग के लिए लैटेंसी को कम करता है। ईयरबड स्टेबल कनेक्शन, ज्यादा रेंज और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 तकनीक का उपयोग करते हैं। एक्सट्रीम ईयरबड्स में लाइटवेट और एर्गोनोमिक डिजाइन है, जिससे इसे पूरे दिन आसानी से पहना जा सकता है।

आधी कीमत में 1 लाख का Apple Macbook, यहां मिल रही भारी छूट; ऑफर कुछ घंटे और

कीमत और उपलब्धता

Blaupunkt Xtreme earbuds की कीमत 1699 रुपये है और इन्हें अमेजन से खरीदा जा सकता है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconगैजेट्स की अगली ख़बर पढ़ें
Gadgets Hindi NewsEarphone
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन