Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़black shark new smart ring tipped to launched soon with 180 days battery life

फुल चार्ज में 180 दिन चलेगी यह स्मार्ट रिंग, हार्ट रेट और बुखार सब करेगी ट्रैक

ब्लैक शार्क अपनी नई Black Shark Ring के साथ वियरेबल सेगमेंट में एंट्री कर रही है। इस रिंग को वन-हैंड कंट्रोल और इंटेलिजेंट टच जैसे फीचर्स के साथ हेल्दी और फैशनेबल बनाया गया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSun, 14 April 2024 10:50 AM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनियां अब स्मार्ट रिंग पर फोकस कर रही है, यह रिंग उन लोगों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है, जो अपनी डेली लाइफ में एक और स्क्रीन नहीं जोड़ना चाहते है। इस लिस्ट में अब गेमिंग फोन के लिए पॉपुलर ब्रांड ब्लैक शार्क का भी नाम जुड़ने वाला है। दरअसल, ब्लैक शार्क अपनी नई "Black Shark Ring" के साथ वियरेबल सेगमेंट में एंट्री कर रही है। इस रिंग को "वन-हैंड कंट्रोल" और "इंटेलिजेंट टच" जैसे फीचर्स के साथ "हेल्दी और फैशनेबल" बनाया गया है। ब्लैक शार्क हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स को हाईलाइट करते हुए इस रिंग को टीज कर रही है। कहा जा रहा है कि यह हार्ट रेट, ब्लक ऑक्सीजन, एचआरवी (हार्ट रेट वेरिएबिलिटी) और शरीर के तापमान को ट्रैक करेगी।

फुल चार्ज में 180 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी

कंपनी का कहना है कि यह स्मार्ट रिंग स्लीक और कंफर्टेबल है। इसमें सिल्वर कलर स्कीम के साथ अल्ट्रा थिन 2.2 एमएम प्रोफाइल दी गई है, जो लेकर कंपनी का कहना है कि यह काफी कंफर्टेबल है और यूजर को ऐसा लगेगा जैसे उसने रिंग पहनी ही नहीं है।

₹399 में कॉलिंग, DTH और ब्रॉडबैंड सबकुछ, ढूंढ निकाला एयरटेल का सबसे यूनिक प्लान

ब्लैक शार्क का दावा है कि इसमें लगे चार्जिंग कंपार्टमेंट की बदौलत रिंग एक बार फुल चार्ज करने पर 180 दिनों तक चलेगी। यहां तक कि चार्जिंग कम्पार्टमेंट भी स्लीक दिखता है। चार्जिंग केस के सामने की ओर एक छोटी एलईडी लाइट है जो यह बताती है कि रिंग चार्ज हो रही है या चार्ज हो चुकी है। कुल मिलाकर कंपनी ने इसे एक नीट एंड क्लीन डिजाइन दिया है।

फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन ऐसा लग रहा है कि टीज करके कंपनी धीरे-धीरे इसका बज क्रिएट करना चाह रही है। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि अब हम आधिकारिक तौर पर उस युग में प्रवेश कर रहे हैं जहां स्मार्ट रिंग मेनस्ट्रीम बन सकती हैं, क्योंकि स्मार्ट रिंग उन लोगों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है, जो अपने रूटिन में एक और स्क्रीन नहीं जोड़ना चाहते हैं।

ऐप पर पढ़ें