Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़black shark gs3 rugged smartwatch launched with amnoled display and 21 days battery life

आ गई गोल AMOLED डिस्प्ले वाली रग्ड स्मार्टवॉच, मिलेगी 21 दिन की बैटरी लाइफ और वॉटरप्रूफ भी

नई Black Shark GS3 Smartwatch को लॉन्च कर दिया है। वॉच में गोल एमोलेड डिस्प्ले के साथ लंबी बैटरी लाइफ और ढेर सारे फिटनेस फीचर्स से लैस है। कंपनी का दावा है कि इसमें 21 दिन की लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानSun, 5 May 2024 09:52 AM
हमें फॉलो करें

स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है लेकिन ऐसा मॉडल ढूंढ रहे हैं, जिसे किसी भी कंडीशन में पहना जा सके, तो ब्लैक शार्क की नई स्मार्टवॉच आपके लिए परकेक्ट ऑप्शन हो सकती है। ब्रांड ने अपनी नई Black Shark GS3 Smartwatch को लॉन्च कर दिया है। वॉच में गोल एमोलेड डिस्प्ले के साथ लंबी बैटरी लाइफ और ढेर सारे फिटनेस फीचर्स से लैस है। कंपनी का दावा है कि इसमें 21 दिन की लंबी बैटरी लाइफ मिलती है और पानी में डूबने पर भी इसे कुछ नहीं होता।

चलिए एक नजर डालते हैं Black Shark GS3 Smartwatch की खासियत पर:

मजबूत एमोलेड डिस्प्ले और ढेर सारे हेल्थ फीचर्स

GS3 में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.43-इंच एमोलेड डिस्प्ले है, जो एक मजबूत 8H+ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन से प्रोटेक्टेड है और इसमें एक रोटेटिंग डिजिटल क्राउन भी है।

फिटनेस लवर्स के लिए वॉच में ढेर सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स हैं, जिसमें बिल्ट-इन ऑप्टिकल, 24x7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और ब्लड-ऑक्जीसन लेवल ट्रैकिंग शामिल हैं। इसके अलावा, यह स्टेप्स, कैलोरी और प्रेशर मॉनिटरिंग भी करती है। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है।

SALE: ₹19000 से कम में 27000 का OnePlus फोन, इन तीन मॉडल पर ₹9000 तक छूट

सटीक लोकेशन ट्रैकिंग और एआई असिस्टेंट भी

GS3 सटीक लोकेशन स्थान ट्रैकिंग के लिए जीपीएस, बेइदौ, ग्लोनास, गैलिलिओग्स और QZSS सैटेलाइट सिस्टम का सपोर्ट करने वाली एक GNSS चिप भी है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच 5ATM + IP69K डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है और आप इसे स्विमिंग और वॉटर एक्टिविटी के दौरान बिंदास यूज कर सकते हैं।

GS3 एमआई वॉच फेस, Baidu मैप्स नेविगेशन, पेमेंट कोड तक क्विक एक्सेस, स्मार्ट डोर लॉक के लिए NFC फंक्शनैलिटी जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिल जाता है। इसमें Baidu वेनक्सिन यियुआन एआई असिस्टेंट भी है, जिससे आपको बोलकर अपने सवाल पूछ सकते हैं। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग और ईएनसी नॉइज रिडक्शन भी है।

किसी भी मौसम और तापमान में काम करेगी

चूंकि यह एक रग्ड स्मार्टवॉच है, इसलिए इसका बाहरी हिस्सा काफी सख्त है, इसने 15 कठोर मिलिट्री स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन मिले हैं। इसकी मजबूती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आप इसे एक्सट्रीम टेम्परेचर और कठोर वेदर कंडीशन में भी यूज कर सकते हैं।

सस्ते हो गए 55 इंच के ये दस 4K Smart TV, साउंड भी जबर्दस्त, देखें लिस्ट

21 दिन की तगड़ी बैटरी लाइफ

कंपनी का दावा है कि ब्लैक शार्क जीएस3 अपनी अल्ट्रा-लो पावर कंजंप्शन चिप और हाई डेंसिटी बैटरी की बदौलत 21 दिन की तगड़ी बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इससे बार-बार चार्ज करने का झंझट खत्म हो जाता है।

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है। जहां ब्लैक शार्क GS3 स्मार्टवॉच 499 युआन (लगभग 5800 रुपये) के स्पेशल प्राइस पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें