Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Apple Airpods on lowest price ever get the wearable in just 8999 rupees

सबसे बड़ा मौका! पहली बार 8999 रुपये में Apple AirPods, केवल यहां मिल रहा सस्ता

ऐपल का प्रीमियम ऑडियो वियरेबल Apple AirPods 2nd Gen ग्राहकों को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इसे Flipkart या Amazon के बजाय Tata Cliq पर सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दु्स्तानTue, 21 May 2024 10:02 PM
हमें फॉलो करें

ऑडियो वियरेबल्स की बात करें तो Apple Airpods का नाम प्रीमियम इयरबड्स के तौर पर लिया जाता है। वायरलेस TWS इयरबड्स के ट्रेंड की शुरुआत ही कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ऐपल ने की थी और अब ग्राहकों को Apple AirPods सबसे बड़ी छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानते हैं कि इस ऑफर का फायदा कैसे और कहां से उठाया जा सकता है।

Apple AirPods (2nd Gen) पर सबसे बड़ी छूट का फायदा Flipkart या Amazon पर नहीं, बल्कि शॉपिंग प्लेटफॉर्म Tata Cliq पर मिल रही है। इसके अलावा Flipkart पर भी खास ऑफर्स के साथ AirPods (2nd Gen) को 10 हजार रुपये के करीब कीमत पर खरीदा जा सकते हैं। Tata Cliq प्लेटफॉर्म पर एयरपॉड्स सबसे सस्ते मिल रहे हैं।

Apple iPad Air और iPad Pro एकसाथ लॉन्च, पतला डिजाइन और 13 इंच बड़ी स्क्रीन

ऐसे मिलेगा सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा

आपको https://www.tatacliq.com/ पर जाने के बाद आपको Apple AirPods (2nd Gen) सबसे कम कीमत पर केवल 9,999 रुपये में लिस्टेड दिख रहा है। अगर ग्राहक इसके लिए ICICI बैंक, Tata Neu HDFC बैंक या फिर American Express क्रेडिट कार्ड्स की मदद से भुगतान करते हैं तो यह वियरेबल केवल 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Apple AirPods (2nd Gen) के स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो Apple H1 चिप के साथ AirPods (2nd Gen) से बेहतरीन वीडियो क्वॉलिटी मिलती है। एक बार सेटअप करने के बाद, AirPods अपने आप डिवाइस से कनेक्ट हो जाते हैं और उन्हें कान से निकालने पर अपने-आप म्यूजिक बंद हो जाता है। ऐपल के वॉइस असिस्टेंट Siri का सपोर्ट भी इसमें मिलता है। आपको केवल 'Hey Siri' कहना होगा और आप इससे जो चाहें पूछ सकेंगे।

पहले ही लीक हो गई iPhone 16 की फोटो, आपको कैसा लगा नया कैमरा डिजाइन?

दावा है कि चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे से अधिक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। यूजर्स को अपने iPhone, iPad, iPod touch या Apple TV पर AirPods के साथ ऑडियो शेयरिंग का ऑप्शन भी मिल जाता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें