Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Acer TravelLite Laptops With Up to 13th Gen Intel Core i7 CPUs launched here is the price

एल्युमिनियम बिल्ड वाला प्रीमियम लैपटॉप लाया Acer, कीमत इतनी कम कि कोई भी खरीद ले

टेक कंपनी एसर की ओर से भारतीय मार्केट में नए Acer TravelLite Laptop लॉन्च किए गए हैं। इस लैपटॉप में प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी दी गई है और दमदार फीचर्स के बावजूद इसकी कीमत 35,000 रुपये से कम रखी गई है।

Acer TravelLite Laptop
Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान Mon, 6 May 2024 10:45 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी Acer की ओर से भारतीय मार्केट में प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी वाला नया लैपटॉप Acer TravelLite नाम से पेश किया गया है। इस लैपटॉप को कंपनी ने खासकर बिजनेस यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है और यह कॉम्पैक्ट बिल्ड के साथ-साथ वजन में भी बेहद हल्का है। इसमें मिडरेंज प्राइस के बावजूद एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं और यह एल्युमिनियम बिल्ड के साथ आता है।

नए Acer TravelLite को कंपनी प्रीमियम एल्युमिनियम डिजाइन के साथ लेकर आई है और इसका वजन केवल 1.34 किलोग्राम है। इस डिवाइस की बिल्ड-क्वॉलिटी बेहतरीन है और इसे MIL-STD 810H मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। इसे कंपनी के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है और इसकी शुरुआती कीमत भारतीय मार्केट में 34,990 रुपये रखी गई है।

₹12000 से सस्ते में ये 40 इंच स्मार्ट टीवी, Amazon Sale में लूट

ऐसे हैं Acer TravelLite के स्पेसिफिकेशंस

एसर लैपटॉप में कंपनी ने 14 इंच का फुल HD TF LCD डिस्प्ले दिया गया है और यह डिस्प्ले 250nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसमें 180 डिग्री हिंज और फ्लेक्सिबिलिटी मिलती है। इसमें Trusted Platform Module (TPM), TPM 2.0 और Kensington lock slot के अलावा फिंगरप्रिंट रीडर भी बेहतरीन सिक्योरिटी के लिए दिया गया है और यह सभी बिजनेस वर्क नीड्स आसानी से पूरी कर सकता है।

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस लैपटॉप में 13th जेनरेशन Intel Core i7 प्रोसेसर के साथ 64GB डुअल-चैनल DDR4 रैम और 1TB Gen 4 NVME SSD इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें USB 3.2 Gen 2 पोर्ट और एक USB Type-C पोर्ट मिलता है। इसमें स्पिल रेसिस्टेंट कीबोर्ड भी दिया गया है।

मौका! एक दर्जन से ज्यादा OTT एकदम FREE, कमाल कर रहे हैं जियो के ये 4 प्लान

नए लैपटॉप में दो बैटरी ऑप्शंस- 36Whr 3-cell Li-ion पैक और 49Whr 4-cell Li-ion पैक दिए गए हैं। साथ ही इनके साथ दो चार्जिंग एडॉप्टर्स 45W और 65W का विकल्प मिल जाता है। दावा है कि इनसे 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें