Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़acer extraordinary go thin and light laptop launched at price under rs 35000

14 इंच का हल्का और पतला लैपटॉप लाया एसर, 8 घंटे की बैटरी लाइफ; कीमत ₹35000 से भी कम

हाल ही में भारत में Acer TravelLite laptop लॉन्च करने के बाद अब ब्रांड ने एक और पलता और हल्का Acer Extraordinary Go Laptop चीन में लॉन्च कर दिया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 10:08 AM
हमें फॉलो करें

हाल ही में भारत में Acer TravelLite laptop लॉन्च करने के बाद अब ब्रांड ने एक और पलता और हल्का Acer Extraordinary Go Laptop चीन में लॉन्च कर दिया है। ट्रैवललाइट के समान, यह भी 12th जेन के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर से लैस है, लेकिन इसमें तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी भी मिलती है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस लाइटवेट और तेजतर्रार लैपटॉप के बारे में सबकुछ...

14 इंच की स्क्रीन और 100W एडाप्टर

इस लैपटॉप का वजन केवल 1.49 किलोग्राम है, यह 58Wh बैटरी से लैस है और 100W गैलियम नाइट्राइड पावर एडाप्टर के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक, यह 8 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। हालांकि, यह यूज करने के तरीके के हिसाब से कम-ज्यादा हो सकती है। लैपटॉप में 16:10 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 14-इंच का आईपीएस डिस्प्ले है। यह फुल एचडी रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। पैनल में 45%NTSC कलर गैमट ​​रेटिंग भी है। हालांकि, अगर आप ज्यादातक टेक्स्ट वर्क ही करते हैं तो यह एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

तीन परफॉर्मेंस मोड और तगड़ा प्रोसेसर

इस लैपटॉप के लिड को आप 180 डिग्री तक घूमा सकते हैं। इसमें फुल एचडी कैमरा और बैकलिट कीबोर्ड भी है। एक्स्ट्राऑर्डिनरी गो 12th जेन के इंटेल कोर i5-12450H प्रोसेसर से लैस है जो 45W परफॉर्मेंस रिलीज के साथ आता है। लैपटॉप को ठंडा रखने के लिए इसमें डुअल हीट पाइप और डुअल फैन लगे हैं। इसमें तीन परफॉर्मेंस मोड मिलते हैं। आप अपने वर्कफ्लो के आधार पर परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ के लिए Fn+F का यूज करके इन पर स्विच कर सकते हैं।

भारत में धूम मचाने आ रहे OnePlus के दो धाकड़ फोन, कीमत भी बजट में

हैवी रैम और ढेर सारे कनेक्टिविटी पोर्ट

यह लैपटॉप डुअल M.2 स्लॉट PCIe Gen4 हाई-स्पीड SSDs के साथ जोड़ी गई LPDDR5 हाई-स्पीड मेमोरी को सपोर्ट करता है। यह प्री-इंस्टॉल 16GB 4800MHz मेमोरी के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें तीन USB 3.2 Gen1, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, टाइप-सी (फुल फंक्शन), HDMI 1.4, RJ45 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए यह वाईफाई 6 और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता

यह लैपटॉप आर्कटिक ग्रे कलर में आता है। यह वर्तमान में चीन में 2,999 युआन (लगभग 34,600 रुपये) कीमत के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें