Hindustan Poorvodaya Sammelan 2018 the people of ranchi waiting for see celebrities in program - हिन्दुस्तान पूर्वोदय 2018: हस्तियों को देखने-सुनने के लिए बेसब्र हैं रांचीवासी DA Image
16 दिसंबर, 2019|2:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान पूर्वोदय 2018: हस्तियों को देखने-सुनने के लिए बेसब्र हैं रांचीवासी

हिन्दुस्तान पूर्वोदय सम्मेलन 2018

हिन्दुस्तान पूर्वोदय में शिरकत करने वाले देश के चर्चित और लोकप्रिय हस्तियों को सुनने और देखने का रांचीवासियों को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई अपने प्रिय कलाकारों-खिलाड़ियों को सुनने को बेताब है। रविवार को दिन भर राजधानी में पूर्वोदय को लेकर लोगों के बीच चर्चा होती रही। देश की राजनीतिक शख्सियत के साथ-साथ अपने प्रिय खिलाड़ियों और कलाकारों को सुनने का अवसर कोई नहीं गंवाना चाहता है। लोगों में कार्यक्रम को लेकर उत्सुकता और उत्साह देखते बन रहा था।

प्रसिद्ध लोक कलाकार मालिनी अवस्थी और मनोज तिवारी को रांचीवासी सुनेंगे ही, साथ ही अपने यहां की ओलंपियन और एशियाड चैंपियन महिला खिलाड़ियों की सफलता की कहानी उनकी ही जुबानी सुनेंगे। शहरवासी जानते हैं कि संवाद की अपनी अहमियत है। हिन्दुस्तान अपने पाठकों के साथ निरंतर संवाद कायम करता रहा है। माध्यम और अवसर भले ही अलग-अलग हों, देश-प्रदेश के लोकप्रिय हस्तियों को एक मंच पर लाकर लोगों से रू-ब-रू कराता रहा है।

पूर्वोदय इस कड़ी में झारखंड और रांची के लिए अपने आप में बड़ा आयोजन के रूप में सामने है। लिहाजा शहर के लोग हिन्दुस्तान पूर्वोदय में शिरकत कर अपने प्रिय कलाकारों-खिलाड़ियों और राजनीतिक हस्तियों के साथ संवाद में शामिल होंगे। रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद शहर के युवाओं, खिलाड़ियों और महिलाओं के बीच अपने प्रिय कलाकारों-खिलाड़ियों से सीधे संवाद से जुड़ने को लेकर चर्चा होती रही।

हिन्दुस्तान पूर्वोदय सम्मेलन 2018: पूरब के राज्यों की तरक्की पर कल होगा मंथन

हिन्दुस्तान पूर्वोदय: प्रधान ने गांव को बनाया नशामुक्त, मिलेगा सम्मान

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hindustan Poorvodaya Sammelan 2018 the people of ranchi waiting for see celebrities in program