Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़yeh rishta kya kehlata hai 21 Feb Written Update YRKKH Abhira Yuvraj Armaan Ruhi Vidya

YRKKH 21 Feb: अभिरा को अपने नाम का मंगलसूत्र देगा युवराज, अक्षरा की बेटी को गले लगाएंगी दादी-सा

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा, अरमान को युवराज के बारे में बताने की कोशिश करेगी। हालांकि, विद्या की वजह से कुछ नहीं कह पाएगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 02:41 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान जयपुर से लौट आएगा। वह माधव के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगा और दादी-सा को बताएगा कि वह केस जीत गए। दादी-सा भावुक हो जाएंगी। वह अरमान को टॉफी देने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाएंगी और तभी अभिरा आ जाएगी। अभिरा और रूही, अरमान को मदद के लिए बुलाएंगी। पौद्दार परिवार के लोग विद्या को बेहोशी की हालत में देख परेशान हो जाएंगे। अरमान, विद्या को कमरे में लेकर जाएगा। वहीं दादी-सा, रूही और अभिरा से विद्या की इस हालत की वजह पूछेंगी।

इमोशनल हो जाएंगी दादी-सा

अभिरा तो कुछ नहीं कहेगी। किंतु रूही सबको सच बता देगी। रूही, दादी-सा को बताएगी कि अभिरा ने अपनी जान पर खेलकर विद्या को बचाया है। दादी-सा इमोशनल हो जाएंगी। वह अभिरा को थैंक्यू बोलेंगी और उसे गले लगा लेंगी। अभिरा मन ही मन सोचेगी, 'दादी-सा को तो सच नहीं बता सकती, लेकिन अरमान को तो बता सकती हूं न।' इसके बाद अभिरा, अरमान के पास जाएगी। वह अरमान को घबराया हुआ देख परेशान हो जाएगी।

रूही और अभिरा की बहस

रूही, अरमान को संभालने की कोशिश करेगी और विद्या की घबराहट को दूर करने के लिए कुछ खाने का लाएगी। हालांकि अभिरा, रूही को रोक देगी। अभिरा कहेगी कि मां का डर खाने से नहीं जाएगा। वह अरमान के सामने अपना आइडिया रखेगी। हालांकि, इससे पहले की अरमान कुछ कहे अभिरा और रूही आपस में ही लड़ने लगेंगी। अरमान परेशान हो जाएगा और रूही का साथ देगा।

अभिरा का गिफ्ट

अभिरा कुछ नहीं कहेगी। वह अरमान की जगह युवराज का सच माधव को बताने की कोशिश करेगी। वह जब माधव को ढूंढते-ढूंढते नीचे आएगी तब कियारा उसे एक पार्सल देगी। पार्सल में मंगलसूत्र और एक नोट निकलेगा। नोट पर लिखा होगा, 'अरमान का मंगलसूत्र फेंक दो अभिरा क्योंकि बहुत जल्द मैं अपने नाम का मंगलसूत्र तुम्हारे गले में डालने वाला हूं।' अभिरा डर जाएगी और वॉचमैन को बुलाएगी। वह वॉचमैन को युवराज की तस्वीर दिखाएगी और कहेगी, 'अगर ये आस-पास भी दिखाई दे तो मुझे जरूर बताइएगा।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें