Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when shahid kapoor met kareena kapoor after breakup said It was heartwarming to see her fully pregnant

जब मीरा से शादी के बाद करीना कपूर को देखकर बोले थे शाहिद- उनको प्रेग्नेंट देखना...

  • ब्रेकअप के बाद शाहिद करीना किसी फिल्म में साथ नहीं आए। पब्लिकली भी वे एक-दूसरे के साथ फ्रेम में आने से बचते हैं। पहले जब शाहिद करीना से मिले थे तो उन्होंने बताया था कि प्रेग्नेंट देखकर कैसा लगा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 04:12 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर और करीना रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। रीसेंटली एक इवेंट में शाहिद और करीना का आमना-सामना हुआ। वायरल वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस बीच शाहिद के पुराने इंटरव्यूज भी हाइलाइट हो रहे हैं। इनमें से एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि प्रेग्नेंट करीना कपूर को देखकर उन्हें कैसा लगा।

जब ब्रेकअप के बाद मिले दोनों

दादासाहेब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2024 में शाहिद और करीना पहुंचे थे। करीना शाहिद के पास से गुजरीं तो कई लोगों ने कहा कि वह उन्हें इग्नोर करके निकल गईं। कुछ लोगों ने कमेंट्स किए कि शाहिद पुराने प्यार को नहीं भूल पाए। साल 2016 में नवंबर के महीने में शाहिद ने हिंदुस्तान टाइम्स से ब्रेकअप के बाद करीना से मिलने पर बात की थी।

करीना को प्रेग्नेट देख पिघला शाहिद का दिल

उस वक्त करीना प्रेग्नेंट थीं। शाहिद बोले थे, हां मेरा सामना उनसे हुआ और उन्हें पूरी तरह से प्रेग्नेंट देखना दिल पिघलाने वाला था। क्योंकि हाल ही मैं भी इस अनुभव से गुजरा हूं (बच्चा हुआ है) मुझे उनके लिए खुशी है। मैंने उससे पूछा कि डिलीवरी कब होनी है तो उसने बताया कि अगले महीने। उसने मुझसे मेरी बेटी मीशा के बारे में भी पूछा। अच्छा लगा।

2007 में हुआ था ब्रेकअप

करीना और शाहिद कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2007 में अलग हो गए थे। उनका अफेयर और ब्रेकअप दोनों सुर्खियों में रहे थे। 2016 में तैमूर के पैदा होने के पहले शाहिद-करीना मिले थे। उड़ता पंजाब में दोनों ने साथ काम किया था। मूवी 2016 में रिलीज हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें