Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Welcome To the Jungle Reports says Sanjay Dutt exits Welcome 3 over schedule and script issues talked to akshay kumar

वेलकम-3 से बाहर हुए संजय दत्त, 15 दिनों की शूटिंग पूरी करने के बाद क्यों लिया यह फैसला?

  • Welcome To the Jungle: संजय दत्त ने 15 दिनों तब ‘वेलकम-3’ की शूटिंग की और फिर फिल्म छोड़ दी। क्यों? चलिए बताते है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 May 2024 03:20 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त से जुड़ी बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि संजय दत्त ने अहमद खान के निर्देशन में बन रही 'वेलकम: टू द जंगल' को बीच में ही छोड़ दिया है। अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन सूत्र ने इसके पीछे का कारण जरूर बताया है। आइए आपको बताते हैं कि संजय दत्त ने 15 दिन की शूटिंग करने के बाद फिल्म क्यों छोड़ी। 

क्यों निराश हुए संजय दत्त?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डेट और स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों की वजह से संजय दत्त ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि संजय दत्त ने फिल्म छोड़ने से पहले अक्षय कुमार से बात की थी। संजय दत्त ने अक्षय के सामने अनप्लान्ड शूटिंग शेड्यूल और स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों पर निराशा व्यक्त की और फिर फिल्म छोड़ने का फैसला लिया। 

मेकर्स का प्लान

रिपोर्ट के मुताबिक, अब मेकर्स दुविधा में पड़ गए हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह संजय दत्त द्वारा शूट किए गए सीन्स को फिल्म में रखें या फिर नए एक्टर के साथ एक बार फिर सारे सीन्स शूट करें। कहा जा रहा है कि अभी ज्यादातर लोग इस बात पर सहमत हुए हैं कि संजय दत्त द्वारा शूट किए गए सीन्स को फिल्म में रखा जाए और कहानी में थोड़ा बदलाव कर दिया जाए। हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

'वेलकम टू द जंगल' में संजय दत्त और अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, परेश रावल और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2024 में रिलीज होने वाली है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें