Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजThe Great Indian Kapil Show on OTT Platform Netflix from 30 March Kapil Sharma Sunil Grover Krushna Abhishek

TGIKS: कपिल शर्मा अब हर वीकेंड नेटफ्लिक्स पर आएंगे , शो के नाम और स्टारकास्ट में भी किया बड़ा बदलाव

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा अब नेटफ्लिक्स पर आएंगे और हर शनिवार ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर लोगों का मनोरंजन करेंगे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 04:57 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा अब अपनी महफिल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सजाएंगे। जी हां, गुरुवार के दिन नेटफ्लिक्स ने कपिल के शो का नया नाम अनाउंस किया है। इतना ही नहीं, शो की स्टारकास्ट के बारे में भी जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स द्वारा साझा की गई पोस्ट के मुताबिक, अब कपिल के शो का नाम ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ होगा। इस शो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और कृष्णा अभिषेक नजर आएंगे।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का प्रोमो

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रोमो की शुरुआत में कपिल, कृष्णा और अर्चना की झलक देखने को मिलती है। तीनों एक साथ बैठकर बातें कर रहे होते हैं और शो के नाम का अनाउंसमेंट करने के तरीके पर डिस्कस कर रहे होते हैं। सभी अपनी-अपनी बात रखते हैं और अपने-अपने आइडियाज शेयर करते हैं, तभी कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है।

कब आएगा शो?

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की शुरुआत 30 मार्च से होगी और फिर हर शनिवार रात आठ बजे इसका नया एपिसोड आएगा। बता दें, फैंस इस नए शो के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। वे कपिल, सुनील और कीकू की तिगड़ी को देखकर बेहद खुश हैं।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नहीं नजर आएंगे चंदू?

एक यूजर ने प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सारे लेजेंट्स वापस आ गए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कपिल शर्मा प्लस कृष्णा प्लस सुनील ग्रोवर…यह तो "एवेंजर्स असेंबल" जैसा हो गया।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मजा आएगा।’ बता दें, प्रोमो में कहीं भी चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर नजर नहीं आए। ऐसे में उनके फैंस परेशान हो गए हैं। उन्हें लग रहा है कि कपिल और चंदन अलग हो गए हैं। यहां देखिए शो का प्रोमो।

ऐप पर पढ़ें