फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजदिवाली पर इन इंडियन फिल्मों और वेब सीरीज के साथ घर बैठे करें एंजॉय, ये है लिस्ट

दिवाली पर इन इंडियन फिल्मों और वेब सीरीज के साथ घर बैठे करें एंजॉय, ये है लिस्ट

दिवाली आ रही है और इसके साथ ही वीकेंड भी तो ये वीकेंड और मजेदार होने वाला है। तो घर बैठे अगर आप परिवार के साथ वीकेंड और दिवाली एंजॉय करना चाहते हैं तो देखें ये फिल्में और वेब सीरीज।

दिवाली पर इन इंडियन फिल्मों और वेब सीरीज के साथ घर बैठे करें एंजॉय, ये है लिस्ट
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 21 Oct 2022 02:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस बार वीकेंड काफी मजेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है। इस वीकेंड के बाद दिवाली आ रही है तो ये वीकेंड काफी लंबा होने वाला है। तो अगर आप घर बैठे परिवार और दोस्तों के साथ वीकेंड एंजॉय करने वाले हैं तो आपको बताते हैं इंडियन वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में जो हाल ही में रिलीज हुई हैं और दिवाली वाले इस लंबे वीकेंड पर इन्हें एंजॉय कर सकते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको इस वीकेंड आप कौनसी फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। तो देखें ओटीटी पर ये मजेदार फिल्मों और सीरीज की लिस्ट।

ट्रिपलिंग सीजन 3 (जी5)

सुमित व्यास, मानवी गगरू, अमोल पराशर, कुमुद मिश्रा, कुणाल रॉय कपूर की फैमिली ड्रामा ट्रिपलिंग इस पर आधारित है कि कैसे बच्चे, पैरेंट्स के अलग होने को हैंडल करते हैं। इस बार इस सीरीज का तीसरा सीजन होगा। इस सीजन में भाई-बहन अपने माता-पिता के साथ कुछ पारिवारिक कारनामों के जरिए जुड़ते हैं। इसके साथ ही उन्हें परिवार और अपने घर को खोने का खतरा भी होता है। ये सीरीज 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

फोर मोर शॉट्स प्लीज (एमेजॉन प्राइम)

फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन आ रहा है। इस शो में कृति कुल्हरी, सयानी गुप्ता, बानी जे, मानवी गगरू और जिम सर्भ लीड रोल में हैं। इस बार शो की स्टोरी और बोल्ड होगी जिसे देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड होने वाले हैं। ये शो 21 अक्टूबर को आ रहा है।

ब्रह्मास्त्र (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र थिएटर के बाद अब ओटीटी पर आ रही है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पसंद किया गया था। वहीं अब ओटीटी पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है तो वीकेंड पर आप इस फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं। ये फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अम्मू

ऐश्वर्या लेक्ष्मी की फिल्म अम्मू, घरेलू हिंसा का शिकार हुई महिला पर आधारित है जो इतने टॉर्चर के बाद भी अपने लिए खड़ी होती है। फिल्म को चरुकेश शेखर द्वनारा बनाया गया है। फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।