फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजट्विटर पर ट्रेंड हुआ Unsubscribe Netflix, प्रभास से जुड़ा है कनेक्शन

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Unsubscribe Netflix, प्रभास से जुड़ा है कनेक्शन

सोशल मीडिया पर प्रभास स्टारर फिल्म ‘साहो’ (2019) का वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए और नेटफ्लिक्स को बैन करने की मांग की। इस वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने शेयर किया है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Unsubscribe Netflix, प्रभास से जुड़ा है कनेक्शन
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 05 Nov 2022 10:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रभास के लिए पिछले कुछ समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। कुछ समय पहले ‘आदिपुरुष’ का टीजर आया जिसके वीएफएक्स को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। अब सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म ‘साहो’ का वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद फैन्स उनके सपोर्ट में आए हैं। इस वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने शेयर किया है। नेटफ्लिक्स के वीडियो शेयर करने के बाद यह ट्रेंडिग में आ गया है विदेश में इस पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

बैन करने की मांग

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ साल 2019 में आई थी। वीडियो में कहा गया है कि प्रभास Banzai Skydiving कर रहे हैं। वह एक ऊंचे पहाड़ से छलांग लगाते हैं और किसी रॉकेट की तरह उड़ते हुए एक बैग को पकड़ने की कोशिश करते दिखते है। प्रभास के फैन्स इसे सुपरस्टार की बेइज्जती के तौर पर देख रहे हैं और नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन तक करने की मांग कर रहे हैं। 

नीचे देखें वीडियो:

क्या कह रहे फैन्स

एक यूजर ने कहा, ‘बस बहुत हो गया।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘एक ट्वीट से इंडोनेशियन सब्सक्राइबर्स क्रेजी हो गए।‘ एक अन्य ने कहा, ‘नेटफ्लिक्स एप को अनइंस्टाल कर दिया।‘ एक ने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स शर्मनाक है। साहो का वीडियो पोस्ट कर प्रभास को ट्रोल कर रहे हो। पैराशूट बैग को पहले फेका और बाद में जंप किया इसे Banzai skydiving कहा जा रहा है। मूर्ख लोग।‘

 

फ्लॉप रही थी फिल्म

बता दें कि ‘साहो’ का निर्देशन सुजीत ने किया है। प्रभास के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे ने मुख्य भूमिका की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।