फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजChup को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानें OTT पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

Chup को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानें OTT पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

फिल्म ‘चुप‘ में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवतंरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है। चलिए आपको बताते हैं कि इसे ओटीटी पर कब और कहां देख पाएंगे।

Chup को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स, जानें OTT पर कब और कहां देख पाएंगे फिल्म
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 23 Sep 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Chup OTT Release: फिल्ममेकर आर बाल्की की फिल्म ‘चुप’ (Chup) की काफी चर्चा है। ‘चुप‘ 23 सितंबर को रिलीज हो गई है और सुबह से कई शोज हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला जबकि इसका कोई ज्यादा प्रमोशन भी नहीं किया गया। सिनेमाघरों में अभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र‘ लगी हुई है और हर तरफ इसी फिल्म की चर्चा है। ऐसे में ‘चुप’ को लेकर दर्शकों की ओर से जिस तरह की प्रतिक्रिया आई है उसने मेकर्स का उत्साह और बढ़ा दिया है। फिल्म को एक बड़ा फायदा यह भी मिला कि 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे है। ऐसे में इस शुक्रवार को किसी भी फिल्म की टिकट मात्र 75 रुपये में मिल रही है।

सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स


फिल्म ‘चुप‘ में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवतंरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है। आर बाल्की की इस फिल्म को निर्देशक-अभिनेता गुरुदत्त को श्रद्धांजलि कहा जा रहा है। किसी भी फिल्म के सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद उसके ओटीटी रिलीज का भी बेसब्री से किया जाने लगा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इसे ओटीटी पर कब और कहां देख पाएंगे।

किस ओटीटी पर दिखाया जाएगा?

 

‘चुप‘ को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। ओटीटी का चलन बढ़ा है जिसकी वजह से चर्चित फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म बड़ी डील कर अपने हाथ ले लेते हैं। नियम के मुताबिक, फिल्म सिनेमोघरों में रिलीज के कम से कम 8 हफ्ते बाद ही ओटीटी पर आ सकती है। इसका मतलब है कि आपको अभी कभी से कम दो महीने इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे में ‘चुप’ 23 नवंबर या उसके बाद ही जी5 पर आएगी। बता दें कि 1 अगस्त 2022 को मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन और निर्माताओं ने मिलकर फैसला लिया है कि किसी फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज के 8 हफ्ते बाद ही उसे ओटीटी पर रिलीज किया जाए। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper