फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजकब-कहां देख सकते हैं She-Hulk: Attorney at Law? जानिए सीरीज से जुड़ी हर जरूरी बात!

कब-कहां देख सकते हैं She-Hulk: Attorney at Law? जानिए सीरीज से जुड़ी हर जरूरी बात!

She-Hulk Attorney at Law Release Date and Time: OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर Captain America, I am Groot, Moon Knight और Ms Marvel जैसे प्रोजेक्ट्स के बाद अब She-Hulk देखने को मिलेगी।

कब-कहां देख सकते हैं She-Hulk: Attorney at Law? जानिए सीरीज से जुड़ी हर जरूरी बात!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 04:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मार्वल स्टूडियो की फिल्में बड़े पर्दे पर तो दर्शकों का मनोरंजन कर ही रही हैं लेकिन अब दर्शकों को OTT पर भी अपने चहेते सुपरस्टार्स की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं। OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर Captain America, I am Groot, Moon Knight और Ms Marvel जैसे प्रोजेक्ट्स के बाद अब She-Hulk: Attorney at Law देखने को मिलेगी।

अब शुरू होगी ब्रूस की खूबसूरत लव स्टोरी
हल्क मार्वल स्टूडियो के सबसे चहेते सुपरहीरोज में गिना जाता है और थॉर की लव स्टोरी शुरू करने के बाद अब मेकर्स ने हल्क की भी लव स्टोरी आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। मार्वल के करोड़ों फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है और इसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। तो अगर आप भी एक मार्वल फैंस हैं तो जानिए इस सीरीज के बारे में कई जरूर बातें।

She-Hulk: Attorney at Law रिलीज डेट
मार्वल स्टूडियो ने भारत में She-Hulk: Attorney at Law की रिलीज डेट 18 अगस्त 2022 रखी है। जिनके पास इस OTT एप का सब्सक्रिप्शन है वो दर्शक इसे गुरुवार दोपहर 12.30 बजे के बाद से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में एन्जॉय कर पाएंगे। Tatiana Maslany इस सीरीज में Jennifer Walters यानि She-Hulk का किरदार निभा रही हैं।

कैसे शी-हल्क बन गई एक साधारण महिला?
इसके अलावा सीरीज में Charlie Cox, Rene Elise Goldsbury, Benedict, Segara और Ginger Gonzaga जैसे मशहूर चेहरे नजर आएंगे। इस वेब सीरीज की कहानी Jennifer Walters नाम की एक लॉयर के बारे में है जो कि सुपरहीरोज से जुड़े लीगल मामले निपटाती हैं। लेकिन ये लॉयर शी हल्क कैसे बन गई? ये जानने के लिए बस थोड़ा इंतजार और करना होगा।

epaper