Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजShah Rukh Khan to make his digital debut with web series will stream on Disney Plus Hotstar

Shah Rukh Khan वेब सीरीज से करेंगे डिजिटल डेब्यू? इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम!

शाहरुख खान अगले साल बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। उनकी तीन फिल्में 2023 में रिलीज होंगी। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शाहरुख डेब्यू करने वाले हैं। उनके फैन्स के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 11 Sep 2022 06:19 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान को कैमियो रोल में देखकर फैन्स बेहद खुश हैं। फिल्म से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फैन्स शाहरुख के सीन को फिल्म का सबसे अच्छा सीन बता रहे हैं। मुख्य भूमिका के रूप में किंग खान अगले साल बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। उनकी तीन फिल्में 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शाहरुख डेब्यू करने वाले हैं। उनके फैन्स के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

शाहरुख ने साइन की वेब सीरीज


अगर आपको याद हो तो शाहरुख ने पिछले साल डिजनी प्लस हॉटस्टार का प्रोमो किया था। प्रोमो देखने के बाद तमाम कयास लगाए जाने लगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख डिजनी प्लस हॉटस्टार के लिए एक वेब सीरीज करेंगे। यह उनका डिजिटल डेब्यू होगा। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सुपरस्टार ने एक वेब सीरीज साइन की है जो प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। वेब सीरीज के बारे में अधिक जानकारी अभी के लिए गुप्त रखी जा रही है।

शेयर किया था प्रोमो


याद दिला दें कि बीते साल सितंबर में करण जौहर ने शाहरुख खान का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कहा था, कभी नहीं सोचा कि बॉलीवुड के बादशाह खान इस तरह से उत्साह पैदा करेंगे। अब मैं कुछ भी देखने के लिए तैयार हूं। इस पर शाहरुख ने ट्वीट किया, हम्म... पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।

आने वाली फिल्में


शाहरुख की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास जवान और डंकी है।
 

ऐप पर पढ़ें