Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़वेब सीरीजrrr pushpa kgf 2 panchayat 2 the kashmir files know how and where to watch on ott download - Entertainment News India

Panchayat 2 से लेकर KGF 2 तक जानें घर बैठे कैसे ले सकते हैं एंटरटेनमेंट का बूस्टर डोज

What To Watch On OTT: बीते कुछ महीने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ फिल्मों ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं। इन मूवीज ने सिनेमाघरों में खूब दर्शक खींचे। अभी तक ये फिल्में न देख पाए हों तो जानें कहां देखें

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 24 May 2022 02:01 PM
हमें फॉलो करें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए कोरोना के बाद का कुछ वक्त काफी बेरौनक रहा। बीते दिसंबर से सिनेमाघरों की रौनक लौटी है। इसके साथ ही साउथ इंडस्ट्री ने हिंदी दर्शकों के दिलों में गहरी जगह बना ली। पुष्पा, आरआरआर के बाद केजीएफ 2 की आंधी में सारे रिकॉर्ड्स उड़ गए। इस बीच कश्मीर फाइल्स ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं। सिनेमा के दीवानों की इस बीच चांदी ही चांदी कटी। इस बीच कुछ वेब सीरीज के सीक्वल की खबर ने लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रखा है। पंचायत 2 रिलीज हो चुकी है। आश्रम 3, मिर्जापुर और द फैमिली मैन  का फैन्स को इंतजार है। अगर आप अभी तक ये फिल्में और सीरीज न देख पाए हों तो जानें कहां ले सकते हैं एंटरटेनमेंट का डोज।


Pushpa: The Rise

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ जुटी। हिंदी बेल्ट में फिल्म ने इतनी कमाई की कि अल्लू अर्जुन तक दंग रह गए। फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल डोज है। इसमें ऐक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, हीरोगीरी, रोमांस और इमोशन सबका तड़का है। इसके अलावा गाने भी दमदार हैं। आप अब तक ये फिल्म न देख पाए हों तो अमेजन प्राइम वीडियो पर UHD 79 रुपये रेंट चुकाकर देख सकते हैं। 


The Kashmir Files

द कश्मीर फाइल्स ने माउथ पब्लिसिटी से सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ खींची। मूवी कई दिनों तक खबरों में रही हिंदी फिल्मों की कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया। फिल्म में 1990 में घाटी में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों को दिखाया गया। फिल्म पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी रही। अगर आप यह फिल्म देखना चाहते हैं तो Zee5 पर देख सकते हैं।


RRR

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने टोटल 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलेगा। जूनियर एनटीआर और राम चरण का के साथ गेस्ट अपीयरेंस में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है। आप इसका हिंदी वर्जन Netflix पर देख सकते हैं। 


KGF: Chapter2


रॉकस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश की है। ऐक्शन फिल्म के शौकीनों को यह फिल्म खूब पसंद आई। मूवी में रॉकी भाई का इमोशनल साइड दिखेगा। केजीएफ चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन आप अमेजन प्राइम वीडियो पर 199 रुपये रेंट खर्च करके देख सकते हैं।


Panchayat Season 2

इस समय सोशल मीडिया पर पंचायत 2 के प्रधान, सचिवजी और रिंकी के चर्चे हैं। जितेंद्र कुमार, सान्विका, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। आप अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे देख सकते हैं। ये भी पढ़ें: Panchayat Season 2 में रिंकी के किरदार से छाईं सानविका, जानें कैसे बन गईं ऐक्ट्रेस

ऐप पर पढ़ें