फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन वेब सीरीजहॉलीवुड एक्ट्रेस को KISS करना पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद को पड़ रहा भारी, मचा बवाल

हॉलीवुड एक्ट्रेस को KISS करना पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद को पड़ रहा भारी, मचा बवाल

वेब सीरीज द क्राउन 5 रिलीज कर दिया गया है। इस सीजन में पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद भी नजर आ रहे हैं। वह प्रिसेंस डायना के प्रेमी का रोल कर रहे हैं। वेब सीरीज में दोनों का इंटीमेट सीन है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस को KISS करना पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद को पड़ रहा भारी, मचा बवाल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 12 Nov 2022 08:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेब सीरीज ‘द क्राउन‘ (The Crown 5) का सीजन 5 नेटफ्लिक्स पर 9 नवंबर को रिलीज किया गया। यह नेटफ्लिक्स का पॉपुलर वेब सीरीज है। इस सीजन में प्रिसेंस डायना की कहानी को दिखाया गया है। पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद (Humayun Saeed) ने इसमें ब्रिटिश-पाकिस्तानी हार्ट सर्जन डॉ हसनत खान का रोल किया, जिन्हें प्रिंसेस डायना ने डेट किया था। डायना का रोल एक्ट्रेस एलिजाबेथ डेबिकी (Elizabeth Debicki) ने निभाया है।  वेब सीरीज में उनके बीच किसिंग सीन है जिसे लेकर ट्विटर पर हंगामा मचा हुआ है।

पसंद की जा रही वेब सीरीज

‘द क्राउन‘ का पांचवां सीजन दुनियाभर में धूम मचा रहा है। हुमायूं सईद 5वें सीजन के सातवें एपिसोड में दिखाई देते हैं। इस एपिसोड को ‘नो वूमेन लैंड‘ नाम दिया गया है। पाकिस्तानी एक्टर के अभिनय की तारीफ की जा रही है। हालांकि हर कोई उनके काम से प्रभावित है ऐसा भी नहीं है। एलिजाबेथ डेबिकी के साथ हुमायूं का इंटीमेट सीन है जिसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक ट्विटर यूजर ने कहा, क्या यही इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान है। एक ने कहा, पुरुषों को इस खबर पर हंसते हुए, भद्दी बातें कहते हुए, उन्हें भाग्यशाली बताते हुए दुख होता है। नैतिकता कितनी गिर गई है। एक ने लिखा, डॉ हसनत बने हुमायूं सईद ने लेडी डायना को किस किया, फतवा कब लगेगा।  
 

पाकिस्तान भी गई थीं डायना

इससे पहले गार्जियन ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि 1995 में डायना और हसनत खान की पहली मुलाकात हुई। उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था। डायना ने अपने स्टाफ को एक पादरी खोजने के लिए कहा था जो उनकी शादी मुस्लिम हसनत से करा सके। उन्होंने अपने बेटों विलियम और हैरी से भी उन्हें मिलवाया था। डायना पाकिस्तान में हसनत के घर गई थीं और उनके माता-पिता से मुलाकात की थी। 31 अगस्त 1997 को डायना की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।